विज्ञापन
Story ProgressBack

पुलिस ने दूसरे धर्म के अज्ञात शव को दफना दिया, परिजनों ने हंगामा कर कब्रिस्तान से निकलवाया...6 के खिलाफ FIR दर्ज

Shivpuri News: परिजनों के मुताबिक़ हल्के रावत 7 जून को अपने गांव से बाइक पर सवार होकर पैसे लेने शिवपुरी निकला आया था. 7 जून शुक्रवार को शिवपुरी के बस स्टैंड पर हल्के रावत के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी थी.

Read Time: 4 mins
पुलिस ने दूसरे धर्म के अज्ञात शव को दफना दिया, परिजनों ने हंगामा कर कब्रिस्तान से निकलवाया...6 के खिलाफ FIR दर्ज
Crime: पैसे के लेनेदेन में युवक की हत्या

Madhya Pradesh News: शिवपुरी (Shivpuri) की शहर कोतवाली में उस समय जमकर हंगामा खड़ा हो गया. जब पुलिस ने एक हिंदू युवक के शव को दफना दिया. बताया जा रह है कि मृतक युवक 7 जून से लापता था. पुलिस उसकी पहचान करने की कोशिश कर रही थी लेकिन पहचान नहीं हो पाई थी. जिसके बाद पुलिस ने इस युवक के शव को दफना दिया. इधर परिजन उसकी तलाश कर रहे थे और जब परिजनों को यह सूचना लगी कि पुलिस ने उनके रिश्तेदार के शव को दफना दिया है तो वह पुलिस थाना पहुंचे और जमकर बवाल काटा. बाद में पुलिस ने कब्रिस्तान से शव को बाहर निकलवाया और परिजनों ने अपने रीति रिवाजों के अनुसारप शव का अंतिम संस्कार किया. पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

9 जून को पुलिस को घायल मिला था युवक

बता दें कि 9 जून की रात एक अज्ञात युवक रेलवे ट्रैक पर घायल अवस्था में मिला था. जिसकी मौत उसी रात जिला अस्पताल में हो गई थी. पुलिस ने 48 घंटे तक शव को मर्चुरी में रख कर शव को दफना दिया था. इधर परिजन 12 जून से लापता हुए युवक को ढूंढ रहे थे परिजनों ने 12 जून को एसपी को युवक के साथ मारपीट होने के बाद लापता होने की सूचना दी थी. इस सूचना के आधार पर शुक्रवार को कोतवाली पुलिस ने शव के फोटो पहचान के लिए दिखाए थे. मृतक की पहचान होने के बाद परिजनों ने कुछ लोगों पर ह्त्या के आरोप लगाते हुए कोतवाली पर हंगामा कर दिया.

शादी के अगले दिन भाग गई थी पत्नी

बैराड़ थाना क्षेत्र के नरैयाखेड़ी गांव का रहने वाले हल्के रावत की शादी एक साल पहले हुई थी. शादी के दो दिन बाद ही हल्के रावत की पत्नी बहाना बनाकर घर से भाग गई थी. परिजनों का आरोप है कि यह शादी गांव के रहने बाले राधेश्याम शर्मा, सतीश शर्मा महेंद्र शर्मा और वृंदावन शर्मा ने डेढ़ लाख रुपये दलाली लेकर करवाई थी. इसके चलते इन सभी से पैसों के लेनदेन के लिए हल्के रावत का विवाद चल रहा था.

पैसे के लेनदेन में कर दी गई थी हत्या

परिजनों के मुताबिक़ हल्के रावत 7 जून को अपने गांव से बाइक पर सवार होकर पैसे लेने शिवपुरी के लिए निकला था. 7 जून शुक्रवार को शिवपुरी के बस स्टैंड पर हल्के रावत के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी थी. इसकी सूचना हल्के रावत ने फोन पर अपने घर पर दी थी. बताया कि हल्के की बाइक भी बस स्टैंड से चोरी हो गई थी. इसके बाद वह शुक्रवार की रात सिरसौद अपने एक रिश्तेदार के यहां रुका और 9 जून की सुबह  शिवपुरी बापस आ गया. इसके बाद मृतक शुक्रवार की रात घायल अवस्था में रेलवे पटरी पर मिला था. सूचना के बाद पुलिस ने हल्के को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था लेकिन उसकी उसी रात मौत हो गई थी.

6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया

परिजनों के हंगामे के बाद पुलिस परिजनों को लेकर शहर के कब्रिस्तान पहुंची. जहां शव को कब्र से निकाला गया. बता दें कि परिजनों ने राधेश्याम शर्मा, सतीश शर्मा, महेंद्र शर्मा, वृंदावन शर्मा, ब्रह्मा शर्मा और जगदीश रावत पर पैसों के लेनदेन को लेकर हल्के रावत को गायब कर उसकी हत्या करने के आरोप लगाए हैं. पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh Tourism: सोनहत घुनघुट्टा बांध के पास बन रहे हैं Tourist Cottage, ग्रामीणों को मिलेगा रोजगार

ये भी पढ़ें Jugad: डिंडौरी के किसानों का कमाल, सरकार ने नहीं पहुंचाया पानी, तो खुद बना ली नहर, अब लहलहाने लगी फसलें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
One State One Health Policy लागू करने वाला पहला राज्य बनेगा MP, सरकार AIIMS के साथ कर रही है काम
पुलिस ने दूसरे धर्म के अज्ञात शव को दफना दिया, परिजनों ने हंगामा कर कब्रिस्तान से निकलवाया...6 के खिलाफ FIR दर्ज
Daughters are still considered a burden in Madhya Pradesh Newborn baby girl found crying in the sun in Amarpatan Maihar police searching for her parents
Next Article
MP में बेटियों को अब भी समझा जा रहा 'बोझ': धूप में बिलखती मिली नवजात बच्ची, पुलिस मां-बाप की तलाश में जुटी
Close
;