विज्ञापन
Story ProgressBack

तेज हुई जुबानी जंग: यादवेंद्र सिंह ने सिंधिया को बताया कचरा, कहा-BJP उन्हें बताएगी वे किस किस्म के....

Guna-Shivpuri Lok Sabha Seat: जयवर्धन सिंह और यादवेंद्र सिंह यादव ने मिलकर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर जुबानी हमला किया. इस दौरान यादवेंद्र ने सिंधिया को कचरा बोल दिया.

Read Time: 3 min
तेज हुई जुबानी जंग: यादवेंद्र सिंह ने सिंधिया को बताया कचरा, कहा-BJP उन्हें बताएगी वे किस किस्म के....
जयवर्धन सिंह ने बताया यादवेंद्र सिंह यादव को कृष्ण का वंशज

Jaivardhan Singh in Guna: गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट (Guna-Shivpuri Lok Sabha Seat) मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की हाई प्रोफाइल सीट मानी जाती है. यहां से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) भाजपा के टिकट पर पहली बार मैदान में उतर रहे हैं. ऐसे में इस लोकसभा सीट को लेकर राजनीति भी बहुत हो रही है. यही वजह है कि दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के पुत्र जयवर्धन सिंह (Jaivardhan Singh) और गुना-शिवपुरी से कांग्रेस के प्रत्याशी यादवेंद्र सिंह यादव (Yadavendra Singh Yadav) एक साथ नजर आए. उन्होंने मिलकर सिंधिया और भाजपा (BJP) पर जमकर हमला बोला.

जयवर्धन सिंह ने जहां यादवेंद्र सिंह को कृष्ण का वंशज बताया तो वहीं यादवेंद्र सिंह ने अपने भाषण में कहा कि रावण शक्तिशाली था लेकिन राम से हार गया था. उन्होंने कांग्रेस छोड़कर जाने वाले नेताओं को कचरा बता दिया और कहा कि सिंधिया भी उसी तरह का एक कचरा है.

सिंधिया के सामने भगवान कृष्ण के वंशज खड़े : जयवर्धन सिंह

शिवपुरी के बदरवास पहुंचे दोनों नेताओं ने अपनी बात सिंधिया और भाजपा पर जमकर जुबानी हमला करते हुए की. राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह ने सिंधिया पर हमला बोलते हुए कहा कि जो सिंधिया को हराकर जीत कर आए थे भाजपा ने उन्हें घर बैठा दिया. सिंधिया ने 2020 में कांग्रेस छोड़ने से पहले भाजपा से चर्चा कर ली थी. उन्होंने कहा कि जो परिणाम 2019 में सिंधिया के सामने आया था अब एक बार फिर वही परिस्थति बनी है कि सिंधिया के सामने भगवान कृष्ण के वंशज खड़े हुए हैं. उन्होंने वीरेंद्र रघुवंशी को सुदामा बताते हुए कहा कि पहले सुदामा के रूप में वीरेंद्र रघुवंशी सांसद केपी यादव के साथ चले थे.

1947 में देश आजाद हुआ लेकिन सिंधिया से आजादी 2019 में मिली : जयवर्धन सिंह

जयवर्धन सिंह ने भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भारत भले ही 1947 में आजाद हुआ लेकिन, हमारा क्षेत्र 2019 में मुश्किल से आजाद हो पाया था. जनता ने मन बनाकर एक किसान के बेटे को सांसद चुना था. गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राव यादवेंद्र सिंह यादव ने सीधे तौर पर सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि सिंधिया के अहंकार को जो चोट पहुंची थी, उसका बदला लेने के लिए आए है. उन्होंने कहा कि पहले राजा मां के पेट से पैदा होता था लेकिन, लोकतंत्र में राजा (मतदान की पेटी) से पैदा होता है.

ये भी पढ़ें :- Rajgarh में 400 प्रत्याशियों को उतारने की तैयारी में Digvijay Singh, मतपत्र से चुनाव कराने को लेकर कही यह बात

यादवेंद्र ने सिंधिया को बताया कचरा

बदरवास में कार्यकर्ताओं को संभोधित करते हुए राव यादवेंद्र सिंह यादव ने कहा कि कांग्रेस से कचरा साफ हो गया है. सारा कचरा भाजपा में पहुंच चुका है. भाजपा के नेताओं ने भी उन्हें स्थान बता दिया कि गीला कचरा, सूखा कचरा और मेडिकल बेस्टेज को कैसे कहां रहना है. महाराज भी कांग्रेस से गए हैं. उन्हें भाजपा बताएगी कि वह किस किस्म के कचरे हैं.

ये भी पढ़ें :- Scindia के प्रचार के लिए चुनावी मैदान में उतरीं पत्नी प्रियदर्शिनी राजे, जीत के सवाल पर मुस्कराते हुए दिया यह जवाब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close