विज्ञापन
Story ProgressBack

Scindia के प्रचार के लिए चुनावी मैदान में उतरीं पत्नी प्रियदर्शिनी राजे, जीत के सवाल पर मुस्कराते हुए दिया यह जवाब

Priyadarshini Scindia Election Campaigning: राजघराने से आने वाले राजनेता ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना सीट से भाजपा के लिए लोकसभा उम्मीदवार हैं. चुनाव प्रचार में उनका साथ देने के लिए उनकी पत्नी प्रियदर्शिनी सिंधिया भी प्रचार के लिए चुनावी मैदान में उतर गई हैं.

Read Time: 2 min
Scindia के प्रचार के लिए चुनावी मैदान में उतरीं पत्नी प्रियदर्शिनी राजे, जीत के सवाल पर मुस्कराते हुए दिया यह जवाब
ज्योतिरादित्य की पत्नी प्रियदर्शिनी सिंधिया निकली पति के लिए चुनावी प्रचार करने

Gwalior News: ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के लिए चुनाव कैंपेन का मोर्चा संभालने के लिए रविवार को उनकी पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया (Priyadarshini Raje Scindia) गुना-शिवपुरी के लिए रवाना हो गई. जाने से पहले उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विकास हो रहा है. इस बार महिलाएं भी घर से खूब निकलेंगी और सब जीतेंगे. प्रियदर्शिनी सिंधिया वैसे तो हर चुनाव में अपने पति के लिए प्रचार करने जाती रहीं हैं लेकिन, अभी तक उन्होंने सिर्फ कांग्रेस (Congress) के लिए वोट मांगे थे. इस बार पहली बार वह भाजपा (BJP) के लिए वोट मांगेंगी.

ज्योतिरादित्य की जीत के सवाल पर दिया ये जवाब

प्रियदर्शिनी राजे से जब पूछा गया कि क्या सिंधिया इस बार जीतेंगे, तो उन्होंने मुस्कराते हुए मीडिया से ही प्रतिप्रश्न कर दिया और कहा, 'ये मैं आप सबसे पूछने वाली हूं. आप चाहते हैं न?' उन्होंने कहा कि इस बार महिलाएं भी अपने घर से निकलेंगी, आप देखते रहिये.

महाराज के विकास को सब जानते हैं : प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया

प्रियदर्शिनी ने कहा कि उनकी शादी को तीस साल हो गए. जब वह परिवार में आई तो उन्होंने देखा कि सिंधिया परिवार के हाथों क्षेत्र का कितना विकास हुआ है और महाराज (ज्योतिरादित्य सिंधिया) ने कितना विकास कराया है.

ये भी पढ़ें :- Elections 2024: दिग्विजय सिंह की पद यात्रा पर VD शर्मा ने कसा तंज, कहा-वे चाहे पैदल चलें या दौड़ लगा लें, हर बूथ...

सिर्फ परिवार का प्रचार करती हैं महारानी

गुजरात के गायकवाड़ राजघराने की बेटी प्रियदर्शिनी राजे खुद राजनीति में नहीं है लेकिन, वह अपने पति ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में शुरू से ही चुनाव कैम्पेनिंग करती रही हैं. अंतर इतना है कि पहले वे कांग्रेस के लिए वोट मांगती थी और अब पहली बार भाजपा के लिए वोट मांगेंगी.

ये भी पढ़ें :- Elections 2024: "मोहन यादव हमारे CM बने... ये हमसे चूक हुई", केंद्रीय मंत्री कुलस्ते की फिसली जुबान, देखें वीडियो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close