विज्ञापन

मासूम बेटी के साथ पिता करता था गलत काम, बड़े भाई को बताया तो उसने भी बनाया हवस का शिकार

Father Bother Rape Multiple Times Minor Girl: मध्य प्रदेश के शिवपुरी से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया. जिले के दिनारा थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपनी 15 साल की मासूम बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं जब बड़े भाई को इसकी सूचना मिली तो उसने मदद करने की बजाय अपनी बहन को हवस का शिकार बनाया.

मासूम बेटी के साथ पिता करता था गलत काम, बड़े भाई को बताया तो उसने भी बनाया हवस का शिकार

Father Bother rape multiple times minor girl in Shivpuri: अगर बेटियां अपने ही घर अपने पिता और अपने भाई के बीच सुरक्षित नहीं है तो फिर भला इस समाज में उनकी सुरक्षा कहां और कैसे होगी? यह बड़ा सवाल है? क्योंकि शिवपुरी के दिनारा थाना क्षेत्र से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जो इंसानियत और रिश्तो को शर्मसार कर रहा है. यहां एक 15 साल की नाबालिग बेटी को उसके पिता और बड़े भाई ने हवस का शिकार बनाया. अब इस मामले में पुलिस ने पिता और भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार

15 साल की नाबालिग थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि उसकी मां और पिता का झगड़ा अब से कुछ समय पहले हो गया था. मां 3 साल पहले ही घर छोड़कर ओडिशा रहने लगी. मां के जाने के बाद यानी 3 साल पहले पिता ने उसके साथ जबरदस्ती करते हुए उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और तब से आए दिन मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म को अंजाम देता था.

बहन ने भाई को सुनाई आपबीती...मदद करने की बजाय उसने भी बनाया अपना शिकार

रिश्तो को शर्मसार करने वाले इस मामले में हैरान करने वाली बात तब सामने आई, जब नाबालिक ने अपने बड़े भाई से पिता की करतूत को बयान किया तो उसने मदद करने की बजाय अपनी ही मासूम बहन का हवस का शिकार बनाया. इस दौरान उसने अपनी ही बहन का अश्लील वीडियो बनाया और फिर आए दिन उसे धमकाकर उसके साथ जबरदस्ती करता रहा. इतना ही नहीं उसने बहन को धमकाया कि अगर वो किसी से कुछ कहती है तो वो उसे जान से मार डालेगा.

मझले भाई ने की मासूम की मदद

भाई की धमकी के बाद मासूम डर गई. हालांकि इस बीच उसने अपने मझले भाई से इस आपबीती को बताने कि कोशिश की, लेकिन फिर वो डर गई कि कहीं वह भी उसे अपना शिकार ना बना ले, लेकिन फिर भी उसने हिम्मत जुटाई और अपनी दर्द भरी कहानी अपने भाई से बयां कर दी. जिसके बाद भाई ने बहन को थाने लेकर पहुंचा और शिकायत दर्ज करवाई. 

बाप-बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने इन दनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (3), 376 (2)N, 376(2)F, 354 भा.द.वि., 64 (2)ड, 64(2) (च), 65(1), 75(1)(i), 75(1)(iii), 77, 115(2) बी एन एस, 3/4, 5(n)/6, 5(L)/ 6,11/12, 9/10 PCSO ACT के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

दिनारा थाना प्रभारी विनोद भार्गव ने बताया कि हमने नाबालिक का बयान दर्ज किया है और उसके बयान के आधार पर उसके पिता और बड़े भाई को गिरफ्तार किया है. इस मामले में किसी भी दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़े: Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में मेकर्स के साथ अनिरुद्धाचार्य की डील? महाराज ने कही ये बड़ी बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
NSDL: देश की सबसे बड़ी डिपॉजिटरी फर्म के IPO को मिली SEBI की मंजूरी, SBI और UBI के पास है इतनी हिस्सेदारी
मासूम बेटी के साथ पिता करता था गलत काम, बड़े भाई को बताया तो उसने भी बनाया हवस का शिकार
Jammu and Kashmir Election Results 2024 LIVE JKNC-Congress Alliance government, Farooq Abdullah declared Omar Abdullah as Chief Minister
Next Article
Jammu and Kashmir Election Results LIVE: JKNC-कांग्रेस गठबंधन सरकार, फारूक ने उमर अब्दुल्ला को बताया CM
Close