विज्ञापन

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में मेकर्स के साथ अनिरुद्धाचार्य की डील? महाराज ने कही ये बड़ी बात

Bigg Boss 18:अनिरुद्धाचार्य महाराज (Aniruddhacharya  Maharaj) बिग बॉस 18 के ग्रैंड प्रीमियर में नजर आए, जहां वो कंटेस्टेंट के साथ मस्ती मजाक करते हुए दिखें.

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में मेकर्स के साथ अनिरुद्धाचार्य की डील? महाराज ने कही ये बड़ी बात
Bigg Boss 18 Latest

Bigg Boss: रियलिटी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) शुरू हो चुका है. इस बार शो में 19 कंटेस्टेंट आए हैं और सभी कंटेस्टेंट एक से एक धुरंधर साबित हो रहे हैं. वहीं ये शो काफी दिनों से सुर्खियों में बना हुआ था. इस शो के दर्शक कंटेस्टेंट के नाम जानने के लिए काफी इच्छुक थे. अनिरुद्धाचार्य महाराज (Aniruddhacharya  Maharaj) भी ग्रैंड प्रीमियर में नजर आए, जहां वह कंटेस्टेंट के साथ मस्ती मजाक करते हुए दिखे.

ऐसे में दर्शक सोशल मीडिया पर लगातार सवाल कर रहे हैं कि आगे भी अनिरुद्धाचार्य शो में नजर आएंगे या नहीं? 

प्रीमियर में दिखे अनिरुद्धाचार्य

बीते दिनों अनिरुद्धाचार्य महाराज का का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें महाराज जी बिग बॉस के सेट पर दिखें थे. हालांकि अनिरुद्धाचार्य प्रीमियर नाइट में भी नजर आए. जहां वह शो के कंटेस्टेंट से खूब मजाक करते हुए दिख रहे थे. वह सलमान खान (Salman Khan) के साथ-साथ तेजिंदर पाल (Tajinder Pal) के लिए लड़की ढूंढने की बात कर रहे थे. उनकी बात पर वहां मौजूद लोग हंस-हंसकर पागल हो गए.

ये हुई अनिरुद्धाचार्य और बिग बॉस मेकर्स के बीच डील? 

यह तो काफी दिनों से कहा जा रहा था कि महाराज शो का हिस्सा बन सकते हैं. जब वह शो के ग्रैंड प्रीमियर में आए, इससे तो यह साबित हो गया है कि महाराज कहीं ना कहीं शो का हिस्सा तो हैं ही. अब लोगों के मन में यह सवाल उठता है कि आखिर आने वाले दिनों में क्या होने वाला है. क्या महाराज भी बतौर कंटेस्टेंट शो में नजर आएंगे. आखिर मेकर्स के साथ उनकी क्या डील हुई है.

बता दें कि उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें शुरुआत से ही इस शो के ऑफर आ रहे हैं. पहले बोला कि 3 महीने के लिए आ जाओ. फिर फोन आया 20 दिन के लिए आओ, उन्होंने मना कर दिया था. फिर उन्हें दो दिन के लिए बुलाया गया. दो दिन की डील की बात को तो महाराज ने स्वीकार कर लिया. जिसमें से एक दिन तो वह वतौर गेस्ट आए. अब आने वाले दिनों में वो दिखाई देंगे या नहीं. यह तो समय आने पर ही पता चलेगा.

ये भी पढ़ें : क्या अभिषेक बच्चन की होने वाली है दूसरी शादी? जानें पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Viral Video: अभिषेक बच्चन करेंगे दूसरी शादी? वायरल वीडियो से बी टाउन में मचा हड़कंप
Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में मेकर्स के साथ अनिरुद्धाचार्य की डील? महाराज ने कही ये बड़ी बात
Bollywood news: Singer Tulsi Kumar narrowly escaped, a fatal accident happened during the shooting.
Next Article
Bollywood : बाल-बाल बचीं सिंगर तुलसी कुमार, शूटिंग के वक्त हुआ जानलेवा हादसा
Close