विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 02, 2023

Shivpuri : पुलिस स्टेशन के अंदर पुलिसकर्मी की पिटाई के आरोप में 9 गिरफ्तार

एक अधिकारी ने कहा कि रविवार को मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक पुलिस स्टेशन के अंदर एक सब-इंस्पेक्टर पर हमला करने और उसे घायल करने के बाद एक महिला समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया.

Read Time: 3 min
Shivpuri : पुलिस स्टेशन के अंदर पुलिसकर्मी की पिटाई के आरोप में 9 गिरफ्तार
पुलिसकर्मी की पिटाई के आरोप में 9 गिरफ्तार
शिवपुरी:

शिवपुरी जिले से एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां पर कुछ लोगों ने पुलिस स्टेशन के अंदर पुलिस सब-इंस्पेक्टर के साथ मारपीट कर दी. इस मामले में एक महिला एक बच्चे समेत 9 आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है उनके खिलाफ थाने में SI केके शर्मा के साथ मारपीट करने का आरोप है. एक अधिकारी ने कहा कि रविवार को मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक पुलिस स्टेशन के अंदर एक सब-इंस्पेक्टर पर हमला करने और उसे घायल करने के बाद नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया. अधिकारी ने बताया कि घायल पुलिसकर्मी केपी शर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Latest and Breaking News on NDTV

इंस्पेक्टर सुरेश शर्मा ने बताया कि यह घटना करैरा पुलिस स्टेशन में हुई, जहां आरोपी आत्महत्या के लिए उकसाने के एक मामले में अपना बयान दर्ज कराने आए थे.

घायल पुलिसकर्मी के मुताबिक, चार दिन पहले जिले के टोरिया खुर्द गांव में एक व्यक्ति ने फांसी लगा ली थी और पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ उकसाने का मामला दर्ज किया था. मुकदमे के सिलसिले में फरियादी पक्ष के बयान दर्ज किए जाने थे. जब वह लोग अपना बयान दर्ज कराने थाने पहुंचे तो उनसे कहा गया कि आपके बयान एसडीओपी कार्यालय में दर्ज होंगे.  बयान दर्ज कराने आए एक युवक ने अपने मोबाइल से घटनाक्रम का वीडियो बनाना शुरू कर दिया.

घायल पुलिसकर्मी ने कहा, ''मैंने उसे वीडियो बनाने से रोका तो इस पर सब लोगों ने एक साथ होकर मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी और मैं बुरी तरह घायल हो गया." अधिकारी ने बताया कि पुलिसकर्मी पर कथित तौर पर हमला करने वालों में एक महिला भी शामिल थी.

ये भी पढ़ें- Indore: पेट्रोल बम फेंकते शख्स हुआ CCTV में कैद, 12 घंटे में पुलिस ने किया गिरफ्तार 

ये भी पढ़ें- Burhanpur News: बीजेपी नेता पूजा दादू ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close