विज्ञापन
Story ProgressBack

12 साल की बच्ची अचानक हुई प्रेग्नेंट, खुद का सौतेला पिता ही निकला Rapist , ये है पूरा मामला

Madhya Pradesh Crime News : अपने 12 साल की बेटी के साथ रेप करने वाले रेपिस्ट सौतेले पिता को श्योपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

Read Time: 2 mins
12 साल की बच्ची अचानक हुई प्रेग्नेंट, खुद का सौतेला पिता ही निकला Rapist , ये है पूरा मामला

Rape Cases In Madhya Pradesh : मध्य प्रदेश के श्योपुर (Sheopur) जिले में रिश्ते को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. यहां एक सौतेले पिता ने अपनी 12 साल की बेटी को हवस का शिकार बनाया. इसका खुलासा तब हुआ जब वह प्रेग्नेंट (Pregnant) हो गई. अब आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. 

ये है पूरा मामला 

दरअसल श्योपुर के बडौदा थाना इलाके के रहने वाले एक सौतेले पिता ने अपने 12 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप किया. मामले का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग को पेट में दर्द की शिकयत होने लगी. उसकी मां डॉक्टर को दिखाने पहुंची . डॉक्टर ने जब जांच की तो बेटी प्रेग्नेंट पाई गई. इस खुलासे के बाद बच्ची ने अपनी मां को सौतेले पिता के करतूत की जानकारी दी. बेटी ने बताया कि सौतेला पिता उसे डरा धमकाकर कई दिनों से रेप करता आ रहा है. किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी देता था इस घटना के सामने आने के बाद मां अपनी बच्ची के लेकर सीधे थाने पहुंच गई. पुलिस को पूरी घटना बताई है. 

ये भी पढ़ें किर्गिस्तान में रह रहे छात्रों की सहायता के लिए सरकार ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर, पैरेंट्स ऐसे ले सकते हैं जानकारी

आरोपी को कर लिया गिरफ्तार 

बडौदा पुलिस ने तुरंत नाबालिग का मेडिकल कराया है. श्योपुर जिले के SP अभिषेक आनद ने बताया कि मासूम और उसकी मां की शिकायत के बाद आरोपी पिता के खिलाफ पास्को एक्ट की धारा सहित 376 का मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 

ये भी पढ़ें Madhya Pradesh : लाखों के गेहूं घोटाला केस में फंसे MP के ये अफसर, गिरी निलंबन की गाज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Human Trafficking: नाबालिग किडनैपिंग गैंग का पर्दाफाश, बच्चियों का अपहरण कर बेच देता था गिरोह, राजस्थान से छुड़ाए गए दो मासूम
12 साल की बच्ची अचानक हुई प्रेग्नेंट, खुद का सौतेला पिता ही निकला Rapist , ये है पूरा मामला
Union Minister Jyotiraditya Scindia had a narrow escape in Shivpuri he climbed the stage the tent collapsed amidst the storm he saved his life by running away
Next Article
Video: बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, मंच पर चढ़ते ही गिरा टेंट, भाग कर बचाई जान
Close
;