विज्ञापन
Story ProgressBack

Indore फिर हुआ शर्मसार! नशे में मकान मालिक और उसके बेटे ने नाबालिग छात्रा को दोस्त के साथ निर्वस्त्र कर नचाया

Indore Landlord Arrested: इंदौर में एक मकान मालिक और उसके बेटे ने किरायेदार छात्रा और उसके दोस्त के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया है.

Read Time: 2 min
Indore फिर हुआ शर्मसार! नशे में मकान मालिक और उसके बेटे ने नाबालिग छात्रा को दोस्त के साथ निर्वस्त्र कर नचाया
मकान मालिक और उसके बेटे को पुलिस ने हिरासत में लिया

Indore Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक बार फिर हैवानियत का मामला सामने आया है. एक मकान मालिक (Landlord) और उसके बेटे ने शराब के नशे में उनकी किरायेदार (Tenant) और नर्सिंग की छात्रा और उसके दोस्त को निर्वस्त्र कर नचाया और बेल्ट से उनकी पिटाई की. मामले को लेकर पीड़ित छात्रा पुलिस (Indore Police) के पास पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने दोनों बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया. इंदौर पुलिस ने नंदा नगर से आरोपी मकान मालिक और उसके बेटे को गिरफ्तार किया. दोनों पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट (POCSO Act), छेड़छाड़ और मारपीट का प्रकरण दर्ज किया.

सीधी की है छात्रा

दरअसल, सीधी जिले की 17 साल की छात्रा इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहती थी. जहां नशे में धुत मकान मालिक और उसके बेटे की हैवानियत सामने आई. नशे में धुत आरोपियों ने छात्रा और उसके दोस्त को निर्वस्त्र किया और जबरन फिल्मी गानों पर उन्हें डांस करने को कहा. आरोपी ने दोनों की कुत्ते के पट्टे से पिटाई भी की. पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें :- Scindia के प्रचार के लिए चुनावी मैदान में उतरीं पत्नी प्रियदर्शिनी राजे, जीत के सवाल पर मुस्कराते हुए दिया यह जवाब

घर वापस जाने की कर रही थी तैयारी

कुछ दिन पहले ही छात्रा की पढ़ाई पूरी हुई थी. इसके बाद वह घर जाने की तैयारी कर रही थी. शुक्रवार को उसने पीथमपुर में रहने वाले अपने एक दोस्त से बात की और उसे कहा कि रूम पर रखा चावल, अनाज ले जाए. शाम करीब चार बजे छात्रा का दोस्त नंदा नगर स्थित रूम पर आया. रात को दोनों खाना खाकर बात कर ही रहे थे कि करीब 11 बजे मकान मालिक कपिल आ गया. वह जबरदस्ती छात्रा के रूम में घुसा और मारपीट करने लगा. फिर उसने दोनों को निर्वस्त्र किया और मोबाइल पर तेज आवाज में गाने बजाए. आरोपी बीयर पीने लगा और छात्रा और युवक से डांस करवाया.

ये भी पढ़ें :- Elections 2024: "मोहन यादव हमारे CM बने... ये हमसे चूक हुई", केंद्रीय मंत्री कुलस्ते की फिसली जुबान, देखें वीडियो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close