विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 06, 2023

Shajapur: ट्रैक्टर से टकराने के बाद ट्रक ने सड़क किनारे चल रहे लोगों को रौंदा, 4 की मौत

मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले में शुक्रवार रात भूसा लदे एक तेज गति ट्रक ने सड़क किनारे खड़े लोगों को टक्कर मार दी, जिससे चार लोगों की मौत हो गई. यह जानकारी पुलिस ने दी.

Read Time: 3 min
Shajapur: ट्रैक्टर से टकराने के बाद ट्रक ने सड़क किनारे चल रहे लोगों को रौंदा, 4 की मौत
शाजापुर:

Shajapur Road Accident: शाजापुर (Shajapur) जिले में शुक्रवार शाम भीषण सड़क हादसे में चार लोगो की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक अकोदिया शुजालपुर रोड पर एक बेकाबू ट्रक ने भूसे से भरी ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे खड़े लोगों को अपनी चपेट मे ले लिया. ट्रक की चपेट मे आने से सड़क किनारे खड़े लोगों मे शामिल एक गर्भवती महिला और बारह वर्षीय बालिका सहित चार लोगों की मौत हो गई.

Latest and Breaking News on NDTV

शुजालपुर मंडी थाने के प्रभारी संजय मंडलोई ने बताया कि यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 65 किलोमीटर दूर शुजालपुर के निकट अकोदिया-शुजालपुर रोड पर हुई.

अकोदिया शुजालपुर रोड़ पर राणोगंज के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर जा रही भूसे से भरी ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मार दी, जिसके बाद बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे खड़े लोगों को भी अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक घायल बताया जा रहा है. टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक अपना वाहन छोड़ कर मौके से भाग गया. मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने हादसे में हताहत लोगों को शुजालपुर अस्पताल पहुंचाया. शुजालपुर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

खेत से काम कर लौट रहे थे घर 

हादसे का शिकार हुए सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं.  मृतकों की पहचान अमन (25), वर्षा बाई (23), लीला बाई (55) एवं नैतिक (12) के रूप में हुई है. मृतकों में एक महिला सात माह की गर्भवती भी थी. घटना में गंभीर रूप से घायल हुए राहुल को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह सभी लोग खेत पर फसल कटाई के बाद अपने घर लौटने के लिए सड़क किनारे खड़े थे और ट्रक की चपेट में आ गए. हादसे की जानकारी मिलते ही शुजालपुर एसडीएम सत्येंद्र सिंह भी अस्पताल पहुंचे और इन लोगों के परिजनों से मुलाकात की और हादसे की जानकारी ली.

ये भी पढ़ें- चुनाव से पहले एक्शन में MP पुलिस, छतरपुर में पुलिस ने बोलेरो गाड़ी से बरामद किए 13 लाख रुपए, जांच जारी

ये भी पढ़ें-  ग्वालियर: फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की एक दर्जन गाड़ियां मौके पर मौजूद 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close