विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 16, 2023

Shahdol: CM शिवराज का दौरा आज, चुनावी जनसभा कर BJP के पक्ष में माहौल बनाने की होगी कोशिश

इस बार बीजेपी ने शहडोल जिले में अपने दोनों सिटिंग विधायकों को फिर से टिकट दिया है, लेकिन दोनों ही विधायकों का विधानसभा क्षेत्र बदल दिया गया है. जिससे चुनाव और भी रोचक हो गया है.

Read Time: 3 min
Shahdol: CM शिवराज का दौरा आज, चुनावी जनसभा कर BJP के पक्ष में माहौल बनाने की होगी कोशिश
शिवराज सिंह शहडोल जिले के प्रसिद्ध मां कंकाली देवी और मां सिंहवाहिनी के दर्शन कर पूजा अर्चना भी करेंगे. (फाइल फोटो)

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) सोमवार को शहडोल आएंगे. इस दौरान सीएम शिवराज चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके साथ ही शिवराज सिंह नवरात्रि के शुभ अवसर पर शहडोल जिले के प्रसिद्ध मां कंकाली देवी और मां सिंहवाहिनी के दर्शन कर पूजा अर्चना करेंगे. बता दें कि हाल ही में शहडोल के ब्योहारी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी जनसभा को संबोधित कर चुके हैं.

बीजेपी विधायकों की बदली गई सीट

गौरतलब है कि इस बार बीजेपी ने शहडोल जिले में अपने दोनों सिटिंग विधायकों को फिर से टिकट दिया है, लेकिन दोनों ही विधायकों का विधानसभा क्षेत्र बदल दिया गया है. जयसिंहनगर के सिटिंग विधायक जयसिंह मरावी को जैतपुर से टिकट देकर प्रत्याशी बनाया है. वहीं जैतपुर की सिटिंग विधायक मनीषा सिंह को जयसिंहनगर से टिकट देकर प्रत्याशी बनाया है. जिससे चुनाव और भी रोचक हो गया है.

सीएम शिवराज बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने की करेंगे कोशिश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को जबलपुर से हेलीकॉप्टर से लगभग दोपहर 12.25 बजे शहडोल जिले के पचगांव हेलीपैड पहुंचेंगे. जिसके बाद अंतरा स्थित प्रसिद्ध मां कंकाली देवी के दर्शन कर पूजा अर्चना करेंगे और दोपहर 1:00 बजे अंतरा गांव से ही चुनावी प्रचार की शुरुआत करते हुए जनसभा को संबोधित करेंगे.

इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दोपहर 3:00 बजे जैतपुर विधानसभा के ग्राम भटिया पहुंचेंगे. जहां भटिया गांव में स्थित प्रसिद्ध मां सिंहवाहिनी के दर्शन कर पूजा अर्चना करेंगे. दर्शन के बाद मुख्यमंत्री  चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. नवरात्रि के पर्व में मुख्यमंत्री शिवराज मां कंकाली और मां सिंहवाहिनी के दर्शन-पूजन के साथ चुनावी जनसभा कर पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश करेंगे.

ये भी पढ़ें - SP Candidates List: मध्य प्रदेश चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने 9 उम्मीदवारों की सूची जारी की

ये भी पढ़ें - बिलासपुर से करीब 98 लाख रुपए के आभूषण और नकदी जब्त, चुनाव से पहले पुलिस सतर्क

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close