विज्ञापन
Story ProgressBack

Water Crisis: इंदौर के इस क्षेत्र में पानी का भीषण संकट, पांच दिन से Overhead Tank में पानी की एक बूंद नहीं...

Indore News: जिले के चंदन नगर क्षेत्र में लगा ओवरहेड टैंक पिछले पांच दिनों से सूखा पड़ा है. पानी के लिए लोग यहां तरस रहे हैं.. 

Read Time: 2 min
Water Crisis: इंदौर के इस क्षेत्र में पानी का भीषण संकट, पांच दिन से Overhead Tank में पानी की एक बूंद नहीं...
पानी टंकी में नहीं है पांच दिन से पानी

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) शहर में जल संकट (Water Crisis) बढ़ता जा रहा है. भीषण गर्मी के साथ शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में पानी को लेकर संकट (Water Supply problems) की खबरें सामने आना शुरू हो गई है. इंदौर के चंदन नगर क्षेत्र में एक पानी की टंकी (Overhead Tank) के बाहर गुरुवार रात बड़ी संख्या में क्षेत्रवासियों ने धरना दे दिया. पूर्व पार्षद रफीक खान के साथ पानी के संकट से परेशान हो रहे चंदन नगर के लोगों ने धरना देकर अपना विरोध दर्ज कराया. क्षेत्रवासियों का कहना है कि उनके क्षेत्र में बीते 5 दिन से पानी नहीं आ रहा है, जिससे पानी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. 

ये भी पढ़ें :- "जिनकी दो पत्नियां उन्हें...", कांतिलाल भूरिया के इस बयान से मचा बवाल, बीजेपी ने चुनाव आयोग से की कार्रवाई की मांग

और अधिक व्यापक होगा आंदोलन-रफीक खान 

क्षेत्र के पूर्व पार्षद रफीक खान भी गुरुवार को आंदोलन करने के लिए पानी टंकी के नीचे पहुंचे. उन्होंने कहा कि अगर नगर निगम ने मामले की सुध नहीं ली, तो यह आंदोलन और भी बड़ा रूप लेगा. फिलहाल, आचार संहिता के चलते ज्यादा लोगों को यहां आने से रोक दिया गया है. उनका कहना है कि क्षेत्र में सिर्फ तीन टैंकरों से पानी का सप्लाई हो रहा है, जो 5000 घरों में पूर्ति के लिए पर्याप्त नहीं है.

ये भी पढ़ें :- 'बिरहोर के भाई' के नाम से मशहूर जागेश्वर यादव को मिला पद्मश्री सम्मान, आदिवासियों के उत्थान के लिए किए ये बड़े काम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close