विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 03, 2023

भोपाल : बीजेपी की जन आशीर्वाद रैली की होगी शुरुआत, कई बड़े नेता करेंगे शिरकत

बीजेपी कुल 5 यात्राएं निकालेगी. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह इन यात्राओं की शुरूआत करेंगे. इन यात्राओं के दौरान कुल 10643 किलोमीटर की दूरी तय की जायेगी.

Read Time: 3 min
भोपाल : बीजेपी की जन आशीर्वाद रैली की होगी शुरुआत, कई बड़े नेता करेंगे शिरकत
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सुबह 10.25 मिनट पर खजुराहो एयरपोर्ट पर पहुंच जायेंगे जहां उनका स्वागत शिवराज सिंह चौहान सहित बीजेपी के कई बड़े नेता करेंगे
भोपाल:

मध्य प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों को देखत हुए बीजेपी ने चुनावी शंखनाद कर दिया है. बीजेपी राम की नगरी चित्रकूट से जनआशीर्वाद यात्रा की शुरुआत कर रही है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित सात केंद्रीय मंत्री भी इस यात्रा में शामिल होंगे.

जेपी नड्डा खजुराहो एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सुबह 10.25 मिनट पर खजुराहो एयरपोर्ट पर पहुंच जायेंगे, जहां उनका स्वागत शिवराज सिंह चौहान सहित बीजेपी के कई बड़े नेता करेंगे. बीजेपी अध्यक्ष 11 बजकर 10 मिनट पर कामतानाथ मंदिर में पूजा करेंगे इसके बाद दोपहर 12 बजकर 10 मिनट पर सतना के मझगांव में जन आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम में शामिल हो जायेंगे. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा जन आशीर्वाद यात्रा के रथों को हरी झंडी दिखायेंगे और एक बड़ी जनसभा को सम्बोधित भी करेंगे.

3cs73tc8

जन आशीर्वाद यात्रा के साथ बीजेपी औपचारिक रूप से मध्य प्रदेश विधानसभा के चुनावी रण में कूद जायेगी

गौरतलब है कि बीजेपी कुल 5 यात्राएं निकालेगी, इन यात्राओं की शुरूआत बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंहइन यात्राओं की शुरूआत करेंगे.

कुल 10643 किमी की दूरी होगी तय

इन यात्राओं के दौरान कुल 10643 किलोमीटर की दूरी तय की जायेगी. इन यात्राओं का 998 स्थानों पर स्वागत करने का कार्यक्रम रखा गया है साथ ही इस दौरान 678 रथ सभाएं आयोजित की जायेंगी और 211 मंच सभाएं और 50 बड़ी सभाएं भी आयोजित की जायेंगी.

ये भी पढें: रतलाम : बारिश कराने के लिए अनोखा टोटका, गधे पर उल्टा बैठकर पूरा गांव घूमा सरपंच

बीजेपी पूरी तरह से है तैयार

मध्य प्रदेश के आगामी विधानसभा के चुनावों को देखते हुए बीजेपी पूरी तैयारी में लगी हुई है, बीजेपी ने कई जगह अपने प्रत्याशी भी उतार दिए है. इस यात्रा की शुरूआत के बाद बीजेपी औपचारिक तौर पर मध्य प्रदेश के चुनावी रण में कूद जायेगी, इस यात्रा से बीजेपी मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनावों के साथ- साथ 2024 के लोकसभा के चुनावों में भी फायदा उठाना चाहेगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close