विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2023

सीहोर: कुबेरेश्वर धाम में बेकाबू कार की टक्कर से तीन श्रद्धालु घायल, जिला अस्पताल में भर्ती

मध्य प्रदेश के सीहोर नगर के समीपस्थ कुबेरेश्वर धाम के बाहर एक बेकाबू मारुति की चपेट में आने से महाराष्ट्र की तीन श्रद्धालु घायल हो गए. फिलहाल इन घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Read Time: 2 min
सीहोर: कुबेरेश्वर धाम में बेकाबू कार की टक्कर से तीन श्रद्धालु घायल, जिला अस्पताल में भर्ती
कुबेरेश्वर धाम में एक्सीडेंट
सीहोर:

मध्य प्रदेश के सीहोर नगर के समीपस्थ कुबेरेश्वर धाम के बाहर एक बेकाबू मारुति की चपेट में आने से तीन श्रद्धालु घायल हो गए. ये सभी श्रद्धालु महाराष्ट्र के नागपुर जिले से कुबेरेश्वर धाम आए थे. फिलहाल इन घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां इनका इलाज चल रहा है. 

महाराष्ट्र से आये तीन श्रद्धालुओं को मारुति ने मारी टक्कर 

बता दें कि सावन महीने के चलते कुबेरेश्वर धाम में इन दिनों सैकड़ों श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है. इसके बावजूद कुबेरेश्वर धाम तक वाहनों की आवाजाही पर रोक नहीं लगाई गई है. यही कारण है कि कुबेरेश्वर धाम के बाहर एक बेकाबू मारुति वैन महाराष्ट्र से आये तीन श्रद्धालुओं को टक्कर मार दी. हालांकि सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

ये भी पढ़े: छतरपुर : "रोड नहीं तो वोट नहीं" सरकार की अनदेखी से गांव वालों ने चलाया अभियान

घायल को उपचार के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती

जानकारी के अनुसार,  महाराष्ट्र के नागपुर जिले के खरबी से रुपाली कुकड़े अपनी 6 वर्षीय पुत्री आरोही कुकड़े, चंदा बटीले  और अन्य लोगों के साथ कुबेरेश्वर धाम आई थी. सोमवार की सुबह जब वो कुबेरेश्वर के समीप पैदल जा रहे थे तभी पीछे से आ रही मारुति वैन एमपी 04 जेडजेड 6695 के चालक ने इन्हें टक्कर मार दी. वहीं हादसे के बाद बेकाबू मारुति एक दुकान से टकराकर रुक गई. वहीं मारुति की चपेट में आने से मां, बेटी और एक अन्य महिला घायल हो गई, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

ये भी पढ़े: निवाड़ी : पृथ्वीपुर में बाउंड्री वॉल को लेकर दो पक्षों में विवाद, कार्रवाई की मांग पर चक्का जाम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close