विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 22, 2023

सीहोर : ऐसे शिक्षक से तो भगवान ही बचाए ! बच्चों को पढ़ाने के बजाय क्लास में ही ले रहे हैं नींद

इस वायरल वीडियो में ये शिक्षक अपनी जिम्मेदारियां से भागता हुआ, अपने काम में लापरवाही बरतता हुआ नजर आ रहा है. दरअसल ये वीडियो शासकीय प्राथमिक शाला मोगरा का है जहां धर्म सिंह वर्मा नाम का ये शिक्षक अपनी ड्यूटी के समय बच्चों को पढ़ाने के बजाय स्कूल के अंदर ही सो रहा है.

Read Time: 2 min
सीहोर : ऐसे शिक्षक से तो भगवान ही बचाए ! बच्चों को पढ़ाने के बजाय क्लास में ही ले रहे हैं नींद
शिक्षक के स्कूल के अंदर सोने के बाद तो स्कूल के बच्चों के मजे आ गए वो बाहर निकलकर मजे से खेलने लगे.
सीहोर:

Madhya Pradesh News :  शिक्षकों (Government teachers)  की जिम्मेदारी होती हैं कि वो बच्चों को अच्छी शिक्षा (Education) प्रदान करें जिससे उनका जीवन उज्जवल हो सके लेकिन प्रदेश के सीहोर (Sehore) जिले की इछावर तहसील के एक शिक्षक का ऐसा वीडियो सामने आया है जिससे शिक्षक के पवित्र पेशे पर चोट लगी है.

शिक्षक बरत रहा है लापरवाही

गुरुजी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसमें वे क्लास में आराम से सोते हुए नजर आ रहे हैं.दरअसल ये वीडियो शासकीय प्राथमिक शाला मोगरा का है जहां धर्म सिंह वर्मा नाम का ये शिक्षक अपनी ड्यूटी के समय बच्चों को पढ़ाने के बजाय स्कूल के अंदर ही सो रहा है.

ये भी पढ़ें: ग्वालियर : कांग्रेस विधायक को MP -MLA कोर्ट ने किया बरी, करोड़ो की धोखाधड़ी को लेकर हुई थी FIR

शिक्षक स्कूल के अंदर सो रहा है

शिक्षक के स्कूल के अंदर सोने के बाद तो स्कूल के बच्चों के मजे आ गए वो बाहर निकलकर खेलने लगे. इसमें बच्चों का तो कोई कसूर ही नहीं है, इनके माता पिता ये सोचकर इन्हें स्कूल भेजते हैं कि ये पढ़ेंगे, काबिल बनेंगे लेकिन अफसोस. ये वीडियो कब का है और किस स्थिति का है इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है लेकिन ये वीडियो सरकारी व्यवस्थाओं और शिक्षा विभाग की गुणवत्ता और अच्छी शिक्षा देने के दावों की पोल तो खोल ही रहा है.

ये भी पढ़ें:  Top Event In MP-CG : CM शिवराज देंगे रोजगार की सौगात, चुनाव को लेकर रायपुर में बैठक- भूपेश बघेल होंगे शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close