पकड़ में आयी कमजोर कड़ी ! संतरी को चकमा देकर भाग निकला खूंखार कैदी

Guna MP News : मध्य प्रदेश के गुना से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां जिला अस्पताल से 15 हजार का इनामी पारदी कैदी फरार हो गया. अपराधी ने बेहद शातिर तरीके से संतरी को चकमा दिया.  जैसे ही संतरी की आंख लगी...मौका देख कर कैदी भाग निकला. 

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
पकड़ में आयी कमजोर कड़ी ! संतरी को चकमा देकर भाग निकला खूंखार कैदी

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश के गुना से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां जिला अस्पताल के कैदी वार्ड से 15 हजार का इनामी पारदी कैदी फरार हो गया. दरअसल, मंगलवार शाम को सीने में दर्द की शिकायत के बाद उसे जिला अस्पताल के कैदी वार्ड में भर्ती कराया गया था, जहां दो अन्य कैदियों के साथ उसका इलाज चल रहा था. इसी बीच आज तड़के वह हथकड़ी खोलकर पुलिस को चकमा देकर भाग निकला. मामले के सामने आने के बाद एडिशनल एसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मुआयना किया. वहीं, पुलिस टीम अस्पताल से भागे कैदी की खोजबीन में जुट गई हैं.

कैसे फरार हुआ अपराधी

मिली जानकारी के अनुसार, तेगा पुत्र माकन पारदी को राजस्थान की बुरू पुलिस ने पकड़ा था और वह गुना जेल में बंद था. मंगलवार को तबियत खराब होने पर उसे जिला अस्पताल के कैदी वार्ड में भर्ती कराया गया था. आज सुबह करीब 5 बजे के आसपास वह हथकड़ी खोलकर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि रात को उसने संतरी से कहा कि हथकड़ी काफी टाइट है, इसे थोड़ा ढीला कर दो. वहीं, आज सुबह जब संतरी की शायद झपकी लगी, उसी दौरान मौका पाकर तेगा पारदी भाग निकला.

Advertisement

आदतन अपराधी है कैदी

तेगा पारदी के ऊपर 21 मामले दर्ज हैं और उस पर 15 हजार का इनाम घोषित था. डकैती के मामले में राजस्थान की चुरू पुलिस ने उसे पकड़ा था. घटना के बाद कैदी वार्ड के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहीं, पुलिस टीम फरार कैदी की तलाश में जुटी हैं. पुलिस का कहना है कि तेगा पारदी को परसों कैदी वार्ड में भर्ती कराया गया था, जहां से आज सुबह करीब सवा 5 बजे के आसपास वह फरार हो गया. डकैती और चोरी के कई मामले उस पर दर्ज हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

सुरक्षा में हुई बड़ी चूक

घटना के बाद एडिशनल एसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. कैदी वार्ड में तैनात पुलिसकर्मियों पर जांच के बाद कार्रवाई की जा सकती है. पुलिसकर्मियों की लापरवाही के कारण यह घटना घटित हुई है, जिससे सुरक्षा प्रबंधों पर सवाल उठ रहे हैं.

Advertisement

तलाशी में जुटी पुलिस

पुलिस टीम फरार कैदी की तलाश में जुटी है. वहीं, ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर जांच के बाद विभागीय कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने कैदी की गिरफ्तारी के लिए शहर और आसपास के इलाकों में सघन तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें : 

पहले किया कत्ल... फिर गले से खींच ली सोने की चेन, मौत के बाद फोन से चुकाई EMI

Topics mentioned in this article