स्कूली छात्रों ने चलती बस में की गुंडागर्दी, गड्ढे में बस गिरने से 40 लोगों की जान पर बन आई

Bhind News : गुंडागर्दी की ये हद है, स्कूली छात्रों ने चलती बस में जिस तरह से उत्पात मचाया है, उसके बाद से यात्रियों में गुस्सा है. मारपीट करके एक युवक ने बस की स्टेरिंग को ही लॉक करके छलांग लगा दी, जिससे 40 यात्रियों को लेकर बस खंती में जा घुसी. कई लोग घायल हो गए. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश के भिंड में बदमाशों की गुंडागर्दी से बस में सवार यात्रियों की जान खतरे में पड़ गई. बदमाशों ने बस में चढ़कर जमकर उत्पात मचाया. बस चालक के साथ मारपीट कर दी. बस की स्टेयरिंग की चाबी खींच ली, जिससे बस की स्टेयरिंग लॉक हो गई और बस अनियंत्रित होकर खंती में खड़े पेड़ से टकरा गई. इस दौरान आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पांच लोगों को गिरफ्तार लिया.

पकड़े गए सभी आरोपी कक्षा 12 वीं के छात्र हैं. बुधवार की सुबह रामश्याम ट्रेवल्स की यात्री बस ग्वालियर से 40 सवारियों को लेकर भिंड आ रही थी.गोलू गुर्जर ने बस का गियर उतारकर न्यूट्रल कर दिया. स्टेयरिंग की चाबी खींच ली, जिससे बस अनियंत्रित हो गई. खंती में पेड़ से टकरा गई.

बस में चालक के साथ गाली गलौज की

सुबह 5 बजे लगभग मेहगांव का रहने बाला गोलू गुर्जर अपने साथियों के साथ मिलकर बस  रोकने का प्रयास किया. लेकिन बस नही रुकी. फिर बस के आगे ई-रिक्शा रखा. लेकिन चालक ने बस को दौड़ाया. गोलू ने बाइक से पीछा कर बस रोकी. फिर बस में चढ़ गए, बस में चालक के साथ गाली गलौज कर उसके साथ मारपीट की, जिससे बस में बैठे यात्री डर के कारण सहम गए. 

अभी- भी फरार हैं कुछ आरोपी

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

इस हादसे के दौरान सभी बदमाश बस से कूंदकर भाग गए, जबकि बस में सवार महिलाएं मासूम बच्चे सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए. गलीमत रही इसमे किसी की जान नहीं गई. इस घटना के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. साथ ही पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि अन्य आरोपी अभी भी फरार है.

ये भी पढ़ें- Mahadev Betting App मामले में छत्तीसगढ़ के बिजनेसमैन को बेल, जानें सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा

बस में घुसकर उत्पात मचाया

मेहगांव एसडीओपी संजय कोच्छा का कहना है कि यह आरोपी हायर सेकेंडरी क्लास के छात्र हैं, जो फिजिकल की तैयारी के लिए हाइवे पर दौड़ने जाते थे. इस दौरान उन्होंने बस में घुसकर उत्पात मचाया था. पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. कुछ आरोपी अभी भी फरार है, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है, पकड़े गए आरोपियो को जेल भेज दिया.

Advertisement

ये भी पढ़ें-  Gwalior : टूटी पटरियों पर दौड़ती रही केरला एक्सप्रेस ! 4 कोच गुज़रने पर ड्राइवर ने किया ये

Topics mentioned in this article