विज्ञापन
Story ProgressBack

सतना: शर्मनाक मंसूबों में नहीं हुआ कामयाब तो विधवा युवती का सिर कुचलकर किया क़त्ल 

सतना के जसो थाना के गुनझिर गांव में बुजुर्ग महिला की अंधी हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया. इस मामले में पुलिस ने 22 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया है. जिसने दुष्कर्म में असफल रहने पर हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया था.

Read Time: 2 min
सतना: शर्मनाक मंसूबों में नहीं हुआ कामयाब तो विधवा युवती का सिर कुचलकर किया क़त्ल 
सतना: शर्मनाक मंसूबों में नहीं हुआ नाकाम तो विधवा युवती का सिर कुचलकर किया क़त्ल

सतना के जसो थाना के गुनझिर गांव में बुजुर्ग महिला की अंधी हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया. इस मामले में पुलिस ने 22 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया है. जिसने दुष्कर्म में असफल रहने पर हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया था. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. आरोपी का नाम आशीष उर्फ रोहित यादव पिता दुर्गा प्रसाद यादव उम्र 22 साल है. आरोपी ज़िले के लालपुर हाल गुनझिर थाना जसो का रहने वाला है. 

इन सबूतों से मिली सफलता

जसो थाना प्रभारी रोहित यादव ने बताया कि आरोपी महिला पर बुरी नीयत रखता था. बताया जाता है कि महिला के पति की मौत के बाद से आरोपी मौका तलाश कर रहा था. जिसके बाद आरोपी ने 14 फरवरी के दिन इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस को मौका-ए-वारदात से कई सहम सुराग मिले. इसके बाद पुलिस ने मृतिका के शव का निरीक्षण, घटना स्थल के आसपास मौजूद ग्रामवासियों से पूछताछ व संदेहियों की तरफ से इस्तेमाल किए गए मोबाइल के साइबर रिसर्च किया और मृतिका कल्ली पटेल की झोपडी के पास रहने वाले तिलकधारी यादव के भतीजे आशीष उर्फ रोहित यादव से पूछताछ की गई. जिसने 14 फरवरी को गाय भैंस को भूसा खिलाते वक्त मृतिका को अपने घर से पीछे खेत की तरफ जाता हुआ देखा था.

घर के पास ही मिला था शव

आरोपी ने चुपके से उसके पीछे जा कर मृतिका को ज़मीन पर पटक दिया.  विरोध करने पर मृतिका के सिर में पत्थर पटक से हमला कर हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया और जेल भेज दिया. आरोपी ने हत्या करने के बाद मृतिका के शव को बाहर ही फेंक दिया था. इलाका पहनी होने से मामले का खुलसा अगले दिन हुआ. आरोपी ने सिर पर पत्थर पटक कर वारदात को अंजाम दिया था. 

यह भी पढ़ें : RTE: MP के प्राइवेट स्कूल में फ्री एडमिशन के लिए इस दिन से जमा होंगे आवेदन फार्म, पूरी डीटेल्स जानिए यहां

** मध्य प्रदेश में वन स्टूडेंट वन इनरोलमेंट की प्लानिंग कर रही है सरकार, स्कूल शिक्षा मंत्री से जानिए फायदे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close