विज्ञापन
Story ProgressBack

Satna: दूध लेने गई ढाई साल की मासूम का हुआ अपहरण, कुछ ही घंटों में आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Girl Kidnapped in Satna: कुछ दिन पहले ही अपने ननिहाल गई ढाई साल की बच्ची का एक युवक ने अपहरण कर लिया और उसे अपने कमरे में रखा. पुलिस को जानकारी मिलते ही वह एक्टिव हो गई और आरोपी को पकड़कर बच्ची को सही-सलामत उसके परिवार को सौंप दिया.

Read Time: 3 mins
Satna: दूध लेने गई ढाई साल की मासूम का हुआ अपहरण, कुछ ही घंटों में आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने किया अपहरण के आरोपी को गिरफ्तार

Satna Crime: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) जिले से एक अनोखा घटना सामने आया. अपने ननिहाल से कुछ ही दूरी पर दूध लेने गई एक ढाई साल की मासूम बच्ची (Innocent Girl) का एक युवक ने अपहरण कर लिया. जानकारी मिलते ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) की जांच में जूट गई और आरोपी तक जा पहुंची. बच्ची को सकुशल बरामद करने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि आरोपी अपहरण कर्ता ने किस मकसद से वारदात को अंजाम दिया. पुलिस द्वारा अपहरण का केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. मासूम बच्ची दो दिन पहले ही अपनी मां सपना साकेत के साथ सतना आई थी.

पेंटिंग का काम करता है आरोपी

बच्ची के अपहरण का आरोपी शनि उर्फ छोटू चौधरी सतना में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में किराए के कमरे में रहता है. वह सतना में ही पेंटिंग का काम करता है. सुबह वह राजेन्द्र नगर क्षेत्र में घूम रहा था. इसी दौरान उसकी नजर मासूम पर पड़ी और उसने बच्ची का अपहरण कर लिया. वह बच्ची को अपने कमरे लेकर पहुंच गया. तभी पुलिस आरोपी की तलाश करते हुए उसके कमरे तक पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें :- डिप्टी CM की सुरक्षा में बड़ी चूक, गलत जगह उतरा हेलीकॉप्टर, बिना सुरक्षा बाइक से पहुंचे सांसद प्रत्याशी के घर

सूचना पर तत्काल सक्रिय हुई पुलिस

शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे कोतवाली थाना पुलिस को घटना के बारे में जानकारी मिली. जिसके बाद थाना प्रभारी शंखधर द्विवेदी, आरक्षक प्रवीण यादव, अंजन सिंह और धर्मेंद्र यादव की टीम तलाश में सक्रिय हुई. आसपास के लोगों से चर्चा करने और सीसीटीवी की जांच में पुलिस लग गई. तभी, एक लड़की ने बताया कि एक दाढ़ी वाला युवक बच्ची को गोद में लेकर सड़क तरफ गया है. लड़की के दिये सुराग पर कोतवाली पुलिस आगे बढ़ी और लोगों से जानकारी पर उमरी गली 2 तक पहुंच गई. आसपास के लोगों से पूछताछ की तो अपहरण का आरोपी बच्ची सहित मिल गया.

ये भी पढ़ें :- NDTV Exclusive : 20 सालों से नक्सलियों के कब्जे में था ये गांव, अब पोलिंग बूथ बना तो भाड़े की गाड़ियां लेकर वोट डालने पहुंच गए ग्रामीण 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किशोरी ने मासूम को दिया जन्म, 8 महीने बाद हुआ दुष्कर्म का खुलासा 
Satna: दूध लेने गई ढाई साल की मासूम का हुआ अपहरण, कुछ ही घंटों में आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
MP High Court acquitted the husband in the unnatural sexual abuse case High court made big comment on the allegations of the wife
Next Article
अप्राकृतिक यौन शोषण मामले में MP हाईकोर्ट ने पति को किया बरी, पत्नी के आरोपों पर की यह बड़ी टिप्पणी
Close
;