विज्ञापन

MP News: बेटी के ससुराल समझौता कराने पहुंचा था पिता, समधी और दामाद ने ले ली जान!

MP Crime: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में बेटी के घर समझौता कराने पहुंचे पिता को अपनी जान गवानी पड़ी. वहीं, इस विवाद में बेटी भी गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानें आखिर क्या है पूरा मामला.

MP News: बेटी के ससुराल समझौता कराने पहुंचा था पिता, समधी और दामाद ने ले ली जान!
बेटी के घर समझौता करने पहुंचे पिता की तलवार और डंडे से पीटकर कर दी हत्या.

MP News In Hindi: बेटी के ससुराल में विवाद चल रहा था. जैसे ही ये खबर पिता को मिली तो पिता समझौता कराने के लिए पहुंच गया. फिर जो कुछ हुआ वो सुनकर गांव में सनाका खिच गया. दरअसल मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के पपौध थाने के तिखवा गांव में रविवार को एक परिवार में विवाद हो रहा था. इस विवाद में रामाश्रय गुप्ता की तलवार और डंडे से मारकर हत्या कर दी गई. मामले में हमलावर आरोपी राजेंद्र गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

बेटे के साथ पहुंचा था पिता 

मिली जानकारी के अनुसार मझौली गांव में रहने वाले रामेश्वर गुप्ता की बेटी का विवाह तिखवा में हुआ था, बेटी के ससुराल में विवाद चल रहा था, जहां समझौते और बातचीत के लिए रामाश्रय गुप्ता अपने बेटे के साथ पहुंचा था. इसी बीच चर्चा के दौरान रामाश्रय के समधी राजेंद्र गुप्ता और उसके बेटे बातचीत के दौरान मारपीट में उतर आएं. समधी और उसकी बेटी पर तलवार और डंडे से हमला कर दिया. इस बीच रामाश्रय की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- MP News: सीएम मोहन यादव का दिखा संवेदनशील रूप, रास्ते में रुककर भुट्टे बेचने वाली महिला से की बात, जानी समस्या...

बेटी की हालत गंभीर, इलाज जारी

बेटी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. इस बीच मृतक का बेटा अपनी जान बचाकर वहां से किसी तरह भागने में सफल रहा.पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें- Amarwara By Election Results 2024: साख की लड़ाई में हारे कमलनाथ, बीजेपी प्रत्याशी कमलेश शाह 3252 वोट से जीते

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP में इन सड़कों को मिलेगी नई रफ्तार, इकोनॉमिक कॉरिडोर के लिए ₹3 हजार करोड़ मंजूर, CM ने कहा थैंक यू
MP News: बेटी के ससुराल समझौता कराने पहुंचा था पिता, समधी और दामाद ने ले ली जान!
mahakal ka prasad Report of Mahakal's Laddoo Prasad came from the government lab
Next Article
Ujjain Mahakal Prasad: महाकाल के लड्डू प्रसाद की सरकारी लैब से आई रिपोर्ट, जानें- कितना है शुद्ध?
Close