विज्ञापन

MP News: सीएम मोहन यादव का दिखा संवेदनशील रूप, रास्ते में रुककर भुट्टे बेचने वाली महिला से की बात, जानी समस्या...

Indore News: सीएम मोहन यादव ने जबलपुर में कॉन्क्लेव किया था. जिसमें काफी रुपयों के निवेश की घोषणा की थी. जिससे यहां को लोगों को बहुत फायदा होने की उम्मीद है. यहां के रेडिमेड गारमेंट्स के उद्योग को भी काफी मदद मिलने की उम्मीद है.

MP News: सीएम मोहन यादव का दिखा संवेदनशील रूप, रास्ते में रुककर भुट्टे बेचने वाली महिला से की बात, जानी समस्या...
CM यादव का एक बार फिर संवेदनशील चेहरा सामने आया

Madhya Pradesh News: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (CM Mohan Yadav) रविवार को इंदौर आए थे. इस  दौरान उनका संवेदनशील चेहरा देखने को मिला. मुख्यमंत्री एयरपोर्ट से वापसी के दौरान चलते काफिले को रुकवाकर रामचंद्र नगर चौराहा पर एक भुट्टे की दुकान पर रूके. उन्होंने भुट्टे बेच रही सुमन पाटीदार से आत्मीयता पूर्वक बात की और उनसे भुट्टे भी लिए. सीएम यादव के इस प्रयास की हर तरफ से सराहना हो रही है.

कलेक्टर को दिए आवश्यक निर्देश

उन्होंने सुमन की समस्याएं और हाल चाल पूछा तथा समस्या निराकरण के लिए कलेक्टर आशीष सिंह को आवश्यक निर्देश दिए. उन्होंने बुजुर्ग महिला की नातिन कु. निकिता पाटीदार और नाती तुषार पाटीदार से बातचीत करते हुए उन्हें आशीर्वाद दिया. 

जबलपुर में हुआ था सफल कॉन्क्लेव का आयोजन

सीएम मोहन यादव ने जबलपुर में कॉन्क्लेव किया था. जिसमें काफी रुपयों के निवेश की घोषणा की थी. जिससे यहां को लोगों को बहुत फायदा होने की उम्मीद है. यहां के रेडिमेड गारमेंट्स के उद्योग को भी काफी मदद मिलने की उम्मीद है. वहीं रविवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी पत्र लिखकर ग्वालियर के विकास के लिए वहां भी रीजनल कॉन्क्लेव करने की बात कही. केंद्रीय मंत्री ने जबलपुर कॉन्क्लेव के सफल आयोजन के लिए मुख्यमंत्री को बधाई भी दी.

सीएम के प्रयासों की हो रही है सराहना

देखा जाए तो प्रदेश के सीएम प्रदेश के विकास के साथ-साथ प्रदेश के लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को जान रहे हैं और उनका निवारण करवा रहे हैं. सीएम के भुट्टे बेचने वाली महिला से आत्मीयता वाली बात के बाद उनकी हर जगह तारीफ हो रही है. हर कोई उनके इस तरह के प्रयास की सराहना कर रहा है.

ये भी पढ़ें इंदौर: वीएचपी के नेता संतोष शर्मा को मिले धमकी भरे पत्र मामले में 2 गिरफ्तार, आरोपी उन्हीं का निकला करीबी

ये भी पढ़ें उज्जैन: महाकाल की सवारी के लिए किए जा रहे हैं ये खास इंतजाम, बख्शे नहीं जाएंगे मुनाफाखोर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमबीबीएस स्टूडेंट सुसाइड केस में रूममेट फंसे, दो पर हुआ केस दर्ज, मां ने लगाया था ये आरोप
MP News: सीएम मोहन यादव का दिखा संवेदनशील रूप, रास्ते में रुककर भुट्टे बेचने वाली महिला से की बात, जानी समस्या...
Gwalior news handicapped employee attempted suicide at the Municipal Corporation headquarters
Next Article
ग्वालियर में दिव्यांग कर्मचारी ने किया आत्महत्या का प्रयास, नगर निगम मुख्यालय में खाया जहर
Close