विज्ञापन
Story ProgressBack

Sagar: डॉक्टर दंपत्ति के घर में शव मिलने से हड़कप, कर्जदारों से परेशान होकर की आत्महत्या

Sagar News: मध्य प्रदेश के सागर में डॉक्टर दंपत्ति के शव मिलने से हड़कप मच गया.पति का शव फंदे पर लटका हुआ, जबकि पत्नी का शव पलंग पर मिला. मृतक डॉ. बलवीर कैथोरिया कुरवाई अस्पताल में पदस्थ थे.

Read Time: 2 min
Sagar: डॉक्टर दंपत्ति के घर में शव मिलने से हड़कप, कर्जदारों से परेशान होकर की आत्महत्या

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) के बीना की नंदन वाटिका (Nandan Vatika) कॉलोनी में डॉक्टर दंपत्ति के शव मिलने से हड़कप मच गया. दोनों के शव घर में मिले. पति का शव फंदे पर लटका हुआ मिला, जबकि पत्नी का शव पलंग पर मिला. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

डॉ. बलवीर कैथोरिया का शव पंखे से लटका हुआ मिला

दरअसल, शनिवार, 20 जनवरी की सुबह डॉक्टर दंपत्ति का बेटा घर आया तो पिता का शव पंखे से और मां का शव पलंग पर पड़ा हुआ देखा, जिसके बाद उसने अपने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. 

ये भी पढ़े: Dog Bite Case: सिटी टास्क फोर्स की बैठक, 2030 तक भोपाल को रेबीज मुक्त शहर बनाने का लक्ष्य तय

कर्जदारों से परेशान होकर की आत्महत्या

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. हालांकि प्रथम दृष्टा से ये आत्महत्या कर्ज की वजह बताई जा रही है. दरअसल, जांच के दौरान पुलिस ने घर से सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें कर्जदारों से परेशान होकर जान देने की बात सामने आई है.

स्त्री रोग विशेषज्ञ थीं पत्नी डॉ. मंजू कैथोरिया

बता दें कि मृतक डॉ. बलवीर कैथोरिया कुरवाई अस्पताल में पदस्थ थे और उनकी पत्नी डॉ. मंजू कैथोरिया सिविल अस्पताल में स्त्री रोग विशेषज्ञ थीं. जबकि बेटा पटना से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा है, जो सुबह 7 बजे घर पहुंचा था. 

ये भी पढ़े: सूरजपुर के जंगल में घूम रहे हैं 50 से ज्यादा हाथी, लोगों में दहशत, DFO दी यह सलाह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close