विज्ञापन
Story ProgressBack

Sagar Road Accident: बस और ट्रक की भीषण टक्कर से दहला सागर, दोनों ड्राइवरों समेत तीन की मौत, 40 यात्री घायल

Sagar News Today: सागर ट्रांसपोर्ट की बस बीना से खिमलासा होते हुए खुरई जा रही थी. इस बस में करीब 50 यात्री सवार थे. खिमलासा में रुकने के बाद बस जैसे ही खुरई के लिए रवाना हुई. इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक आता हुआ दिखाई दिया. जिसके बाद दोनों ही ड्राइवर अपने वाहनों को कंट्रोल नहीं कर पाए और बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई.

Read Time: 3 min
Sagar Road Accident: बस और ट्रक की भीषण टक्कर से दहला सागर, दोनों ड्राइवरों समेत तीन की मौत, 40 यात्री घायल

Road Accident News: सागर जिले में लगातार तेज रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में गुरुवार को बीना से खिमलासा होते हुए खुरई जा रही एक यात्री बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस हादसे में बस और ट्रक दोनों के ड्राइवरों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक महिला यात्री ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं, 40 यात्री घायल बताए जा रहे हैं.

यह हादसा इतनी भयानक थी कि बस और ट्रक के ड्राइवरों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना खुरई के खिमलासा रोड स्थित धागर गांव के पास तिराहे की है. घटना के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से खुरई के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

तेज रफ्तार ट्रक ने बस को मारी टक्कर

जानकारी के अनुसार सागर ट्रांसपोर्ट की बस बीना से खिमलासा होते हुए खुरई जा रही थी. इस बस में करीब 50 यात्री सवार थे. खिमलासा में रुकने के बाद बस जैसे ही खुरई के लिए रवाना हुई. इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक आता हुआ दिखाई दिया. जिसके बाद दोनों ही ड्राइवर अपने वाहनों को कंट्रोल नहीं कर पाए और बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई. टक्कर होते हुए बस में सवार यात्रियों में चीखपुकार मच गई. घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने घायलों को बस से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी. इस हौदसे में बस में सवार करीब 40 यात्री घायल हुए हैं. जिनका इलाज खुरई के सिविल अस्पताल में चल रहा है. हालांकि, सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में Bharat Jodo Nyay Yatra का आखिरी दिन, आदिवासियों के हितों के लिए गरजे राहुल गांधी

सूचना मिलने के बाद खुरई देहात पुलिस और आसपास की एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल ले जाया गया. घायलों में 20 से ज्यादा ऐसे लोग हैं, जिन्हें मामूली चोटे आई हैं. घायलों में ज्यादातर आसपास के ग्रामीण क्षेत्र के रहने वाले हैं, जो खुरई जा रहे थे. घटना की सूचना मिलने के बाद खुरई एसडीएम एसडीओपी सहित प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज शुरू कराया गया. 

यह भी पढ़ें- MP News : खरगे ने शिवराज से पूछा-पीएम मोदी ने आपको करीब क्यों नहीं आने दिया ? तो पूर्व CM ने दिया ये जवाब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close