विज्ञापन
Story ProgressBack

Sagar News: सागर पुलिस अधीक्षक ने लापरवाही बरतने पर 9 पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

सागर में कुछ दिनों से चोरी की कई घटनाएं सामने रही थी, साथ ही पुलिसकर्मियों के खिलाफ कई शिकायतें भी मिल रही थीं. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने निलंबन की कार्रवाई की है.

Read Time: 2 mins
Sagar News: सागर पुलिस अधीक्षक ने लापरवाही बरतने पर 9 पुलिसकर्मियों को किया निलंबित
पुलिसकर्मियों को किया गया निलंबित

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के सागर (Sagar) में पुलिसकर्मियों के ऊपर कड़ी कार्रवाई हुई है. सागर के पुलिस अधीक्षक ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर 9 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. इनमें चार एएसआई स्तर के पुलिसकर्मी भी हैं. एसपी अभिषेक तिवारी ने इन सबको तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. सभी निलंबित पुलिसकर्मियों को रक्षित केंद्र में भेजा गया गया है.

इन लापरवाह पुलिसवालों की शिकायत एसपी सागर को मिली थी

सागर पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने बताया की कोतवाली, कैंट थाना में पदस्थ कुछ पुलिसकर्मी ड्यूटी के दौरान लगातार लापरवाही कर रहे थे. जिसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी को मिली थी. कोतवाली थाना के चीता मोबाइल में कार्यरत कार्यवाहक प्रधान आरक्षक प्राणेश, संदीप, आरक्षक मूलचंद्र, दिनेश ठाकुर और थाना कैंट की एफआरवी में कार्यरत एएसआई रामराज सोनकर, कार्यवाहक एएसआई मो. शाहिद को निलंबित किया है.

ये भी पढ़ें Ram Mandir News: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले तेज हुई भगवान राम के झंडों की मांग, प्रसाद की तरह खरीद रहे लोग

शहर में चोरी की कई घटनाएं हो रही थी

इसके अलावा प्रधान आरक्षक लेखक जयराम रोहितास, शिफ्ट गश्त प्रभारी कार्यवाहक एएसआई सुरेशचंद्र मिश्रा, शहर प्रभात गश्त प्रभारी कार्यवाहक एएसआई श्रीधर अहिरवार को निलंबित किया है. जानकारी के अनुसार सागर के कटरा क्षेत्र में तेज रफ्तार ऑटो चालक ने कटरा में व्यापारी को टक्कर मार दी थी, जिसमें इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी, वहीं शहर में चोरी की घटनाएं भी सामने आ रही थी, लगातार सामने आ रही लापरवाही को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने पुलिस कर्मियों के ऊपर ये एक्शन लिया है.

ये भी पढ़ें सौ साल से लग रहे बाणगंगा मेले का मंत्री दिलीप जायसवाल ने किया उद्घाटन, झूले रहेंगे आकर्षण का केंद्र

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mahakal Temple: भस्म आरती का कोटा हुआ फुल, अब जुलाई के लिए नहीं पो पाएगी ऑनलाइन बुकिंग!
Sagar News: सागर पुलिस अधीक्षक ने लापरवाही बरतने पर 9 पुलिसकर्मियों को किया निलंबित
MP Gwalior News Ambulance crushed 5 people in Gwalior one died
Next Article
जीवनदायनी एंबुलेंस मौत बन कर सड़क पर दौड़ी, पांच को रौंदा, एक की मौत, बड़ी लापरवाही उजागर
Close
;