विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 24, 2023

Sagar Accident: सागर जिले में भयानक सड़क हादसा, फोर व्हीलर की आमने-सामने हुई भिड़त... तीन की मौत

Madhya Pradesh News: सागर (Sagar) ज़िले में मंगलवार देर रात तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. ज़िले के जरुआखेड़ा (Jaruakheda) में दो फॉर व्हीलर की आमने-सामने की टक्कर हो गई. यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियों के परख्च्चे उड़ गए. फोर व्हीलर सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Read Time: 3 min
Sagar Accident: सागर जिले में भयानक सड़क हादसा, फोर व्हीलर की आमने-सामने हुई भिड़त... तीन की मौत
सागर जिले में भयानक सड़क हादसा

Madhya Pradesh News: सागर (Sagar) जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. ज़िले के सागर-बीना रोड (Sagar-Bina Road) पर दो फोर व्हीलर की आमने-सामने की भिड़त हो गई. भिड़त इतनी तेज थी कि दोनों गाड़ियों में सवार लोगों में से तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज (Bundelkhand Medical College) में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद आनन-फानन में इसकी इत्तिला पुलिस को दी गई. जिसके बड़ा मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. यह हादसा किस वजह से हुआ? फ़िलहाल इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है. 

दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत 

सागर ज़िले में मंगलवार देर रात तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. ज़िले के जरुआखेड़ा में दो फॉर व्हीलर की आमने-सामने की टक्कर हो गई. यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियों के परख्च्चे उड़ गए. फोर व्हीलर सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. यह हादसा जरुआखेड़ा के ठाकुर बाबा मंदिर के पास की है. हादसे के बाद नज़दीकी पुलिस को सूचित किया गया. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया है. 

यह भी पढ़ें : Dussehra 2023 : विजयादशमी के दिन नीलकंठ समेत ये चीज़े देखना माना जाता है बेहद शुभ

गंभीर रूप से घायलों का इलाज जारी 

घायलों को एंबुलेंस की मदद से बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. सागर बीना रोड पर रामजी बरोलिया अपने साथी सोनू रजक के साथ आ रहे थे. तभी सागर से खुरई तरफ जा रही फोर व्हीलर की आमने-सामने की भिड़त हो गई. जिसमें फोर व्हीलर में सवार ममता और ड्राइवर राम जी समेत सोनू बरोलिया की मौके पर मौत हो गई. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है.घायलों का कहना है कि उन्हें पता नहीं चला अचानक से इतनी बड़ी दुर्घटना घट गई. 

ये भी पढ़ें:Chhattisgarh Election: चुनाव आयोग ने भाजपा प्रत्याशी का प्रचार वाहन किया जब्त, इसलिए चलाया चाबुक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close