विज्ञापन
Story ProgressBack

Sagar News: लोडिंग वाहन और डंपर की जोरदार टक्कर, हादसे में एक महिला की मौत, 15 घायल

Sagar Road Accident: घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और 108 की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बाद सागर रेफर किया गया.

Read Time: 3 min
Sagar News: लोडिंग वाहन और डंपर की जोरदार टक्कर, हादसे में एक महिला की मौत, 15 घायल

Sagar Road Accident: नेशनल हाईवे (44 National Highway 44) पर तीतर पानी टोल टैक्स के पास लोडिंग वाहन और डंपर की टक्कर हो गई ,जिसमें 15 लोग घायल हो गए हैं. वहीं एक महिला की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और 108 की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बाद सागर रेफर किया गया.

कार्तिक पूर्णिमा पर जा रहे थे नर्मदा स्नान करने
कार्तिक पूर्णिमा (Kartik Purnima) पर नर्मदा स्नान करने के लिए सागर (Sagar) जिले के बिलहरा कटंगी से लोग लोडिंग वाहन में सवार होकर सागर-नरसिंहपुर (Sagar-Narsinghpur) सीमा पर स्थित बरभान जा रहे थे. तभी रात में डंपर और लोडिंग वाहन की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि लोडिंग वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इस सड़क हादसे में 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं एक महिला की मौके पर मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद महाराजपुर और देवरी पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. 

Add image caption here

Add image caption here

ये भी पढ़ें- शहडोल घटना पर भड़कीं उमा भारती, शिवराज सरकार पर उठाए सवाल, बोलीं- ''यह शासन के लिए कलंक....''

गंभीर रूप से घायल हुए 15 लोगों को सागर रेफर किया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. लगातार लोडिंग वाहन में लोग जान जोखिम में डालकर सवार हो जाते हैं और फिर हादसे का शिकार हो जाते हैं. घटना के दौरान मौके पर लोगों की चीख-पुकार मच गई, घटनाक्रम देख मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हुई, सूचना पर पुलिस और एंबुलेंस पहुंची.

Latest and Breaking News on NDTV

पुलिस ने घायलों को देवरी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. मामले में महाराजपुर थाना पुलिस प्रकरण दर्ज कर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- मतगणना से पहले कांग्रेस का बड़ा दावा, "CM शिवराज को बनाया गया BJP का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष"
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close