विज्ञापन

MP News: एमबीबीएस स्टूडेंट सुसाइड केस में रूममेट फंसे, दो पर हुआ केस दर्ज, मां ने लगाया था ये आरोप

Ujjain Suicide Case: कुछ महीने पहले सुसाइड करने वाले MBBS छात्र मामले में उसके दो रूममेट्स पर केस दर्ज किया गया है. मृतक की मां शुरू से हत्या का मामला दर्ज करने की बात कह रही है.

MP News: एमबीबीएस स्टूडेंट सुसाइड केस में रूममेट फंसे, दो पर हुआ केस दर्ज, मां ने लगाया था ये आरोप
पुलिस ने शुरू की आरोपियों की तलाश

Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) जिले के नानाखेड़ा क्षेत्र में करीब सवा माह पहले MBBS के छात्र ने फांसी लगाकर सुसाइड (Student Suicide in Ujjain) कर लिया था. पुलिस ने अब इस मामले में एक्शन लिया है. मामले में पुलिस ने छात्र के साथी दो रूममेट पर केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है. बता दें कि मृतक छात्र की मां ने दोनों छात्रों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था.

किराए पर इंदौर में रहता था छात्र

नानाखेड़ा क्षेत्र स्थित वसंत विहार निवासी पंशुल (20 वर्ष) इंदौर के महात्मा गांधी मेमोरियल मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस का सेकंड ईयर का छात्र था. पंशूल इंदौर में सरल जैन और आदित्य जैन के साथ किराए के मकान में रहता था. 10 सितंबर की दोपहर उसने अपने घर पर फांसी लगा ली थी. मामले में पता चला था कि पंशुल ने अपने दोस्त तरुण व्यास से दोनों छात्र द्वारा प्रताड़ित करने का कहा था. बताया था कि दोनों अजीब हरकतें और अन्य तरह की चर्चा करते है जिसके कारण वह परेशान है.

मां ने की थी हत्या के केस की मांग

पांशुल की मां पल्लवी ने आरोप लगाते हुए कहा था, 'पंशूल दोनों लड़कों से परेशान होकर वहां नहीं रहना चाहता था. इसलिए सुसाइड से एक हफ्ते पहले घर आ गया था. पंशूल ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उसके साथ रहने वाले दोनों लड़कों ने मेरे बेटे की हत्या की है. उनके खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया जाना चाहिए. दोनों मेरे बेटे पर जेनिस्म लाद रहे थे.'

ये भी पढ़ें :- Train Cancelled: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! बिलासपुर रेल मंडल से होकर गुजरने वाली इन ट्रेनों को किया गया रद्द, देखिए पूरी लिस्ट

गूगल से सीखा फंदा लगाना

नानाखेड़ा टी आई नरेंद्र यादव के मुताबिक, पंशुल के पिता प्राइवेट इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रोफेसर हैं. मां पल्लवी व्यास मक्सी रोड स्थित स्कूल में शिक्षिका हैं. छात्र पंशुल के कमरे से आत्महत्या का कोई सुसाइड नोट तो नहीं मिला था, लेकिन उसके मोबाइल की जांच से मालूम पड़ा कि पंशुल ने गूगल पर फंदा लगाने के लिए गांठ लगाना देखा था. घटना के समय वह घर पर अकेला था. मामले में उसके दोनों दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश की जा रही है. 

ये भी पढ़ें :- Baloda Bazar News: खनन का अवैध कारोबार सक्रिय, रेत उत्खनन और परिवहन करते इतने पकड़े गए 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
PM Kusum Yojana: बंजर जमीन से भी होगी आय, CM मोहन ने कहा किसान लगाएं सोलर सिस्टम, सरकार देगी साथ
MP News: एमबीबीएस स्टूडेंट सुसाइड केस में रूममेट फंसे, दो पर हुआ केस दर्ज, मां ने लगाया था ये आरोप
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close