विज्ञापन

भोपाल में चलती बस में लूट, पुलिस ने 24 घंटे में बदमाशों को किया गिरफ्तार... फिर मुख्य आरोपी का निकाला जुलूस

MP News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं. यहां रविवार को बदमाशों ने ऑटो से बस के सामने अड़ाकर रोका और लूट की वारदात को अंजाम दिया. साथ ही यात्रियों के साथ चाकूबाजी की. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के गिरफ्तार किया है.

भोपाल में चलती बस में लूट, पुलिस ने  24 घंटे में बदमाशों को किया गिरफ्तार... फिर मुख्य आरोपी का निकाला जुलूस
पुलिस ने मुख्य आरोपी का निकाला जुलूस

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चलती बस में रविवार को फिल्मी स्टाइल में लूट का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था. यहां पर बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में पहले तो बस के आगे ऑटो अड़ाकर उसे रोक लिया और फिर बस में कंडक्टर से रुपये छीन लिए. इतना ही नहीं आरोपी फिर  कान में चाकू मारकर उसका मोबाइल फोन भी लूटकर फरार हो गया. हालांकि शिकायत के बाद पुलिस ने 24 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं गिरफ्तार करने के बाद  पुलिस ने शहर में आरोपी का जुलूस निकला. बता दें कि इन चार आरोपियों मे तीन आरोपी नाबालिक है. 

मुख्य आरोपी के खिलाफ 40 से अधिक मामले दर्ज

जहांगीराबाद पुलिस मे बरखेड़ी शराब की दुकान के पास से मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया. साथ ही आरोपियों के पास से  छुरी भी बरामद हुई. मुख्य आरोपी नसीम पर भोपाल के अन्य थानों पर लगभग 40 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. 

कंडक्टर के साथ की थी लूट की वारदात

दरअसल, भोपाल के जहांगीराबाद में बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में पहले तो बस के आगे ऑटो अड़ाकर उसे रोक दिया और  फिर बस में घुसकर कंडक्टर से 8 हजार रुपये छीन लिए. बदमाश अपने साथ चाकू भी रखे हुए था. इसके बाद वो बस में ही बैठ गया. बस जब गल्ला मंडी के पास पहुंची तो उसमें एक अन्य कंडक्टर सवार हुआ, जिसके बाद आरोपियों ने उसके भी कान के पास चाकू मार दिया और उससे भी 3000 रुपये छीन लिया. इसके बाद आरोपी उसका मोबाइल फोन भी लूटकर फरार हो गया.

पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों को किया गिरफ्तार

लूट की वारदात के बाद बस ड्राइवर और कंडक्टर ने थाने में शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में एक नामजद सहित चार के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी और 24 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़े: Khandwa: मानसून ने किया तरबतर, फिर खुले इंदिरा सागर के 12 तो ओंकारेश्वर डैम के 11 गेट, निचली बस्तियों में अलर्ट जारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: धार्मिक नगरी चित्रकूट की शराब माफियाओं ने कर दी ऐसी हालत, इनके आगे प्रशासन भी दिख रहा बेबस
भोपाल में चलती बस में लूट, पुलिस ने  24 घंटे में बदमाशों को किया गिरफ्तार... फिर मुख्य आरोपी का निकाला जुलूस
Love Marriage family got angry with marriage of loving couple took the brother in law hostage and beat him badly Sheopur News
Next Article
Love Marriage: साले के प्रेम की जीजा को मिली ऐसी सजा, सुनकर कांप जाएगी रूह...
Close