विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior Crime: कॉलेज से घर जा रही छात्रा को अगवा कर दो दिन तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, हंगामा बढ़ने पर किया ये काम

Gwalior Girl Kidnapped and Raped: जिले से एक छात्रा के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया. यहां लड़की के ही गांव के युवक ने उसे अगवा कर दो दिन तक दुष्कर्म किया. लड़की के हंगामा करने पर आरोपी उसे सुनसान रोड पर छोड़कर भाग गया.

Read Time: 3 min
Gwalior Crime: कॉलेज से घर जा रही छात्रा को अगवा कर दो दिन तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, हंगामा बढ़ने पर किया ये काम
ग्वालियर पुलिस ने किया रेप के आरोपी को गिरफ्तार

Gwalior Crime: ग्वालियर में महिला अपराध (Crime against women in Gwalior) से जुड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां कॉलेज से लौट रही एक छात्रा को उसके ही गांव के एक युवक ने घर छोड़ने के लिए लिफ्ट के बहाने अगवा कर लिया. इसके बाद इसे बंधक बना लिया, फिर वह दो दिनों तक लड़की के साथ दुष्कृत्य करता रहा. मामले के तुल पकड़ने और छात्रा के विरोध के बाद आरोपी उसे सुनसान जगह पर छोड़कर भाग निकला. युवती ने घर पहुंचकर परिजनों को अपनी आपबीती सुनाई. इसके बाद पुलिस (Gwalior Police) ने शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

ऐसे किया छात्रा को अगवा

पीड़ित युवती बीस साल की है और ग्वालियर के कमलाराजा कन्या महाविद्यालय की छात्रा है. वह कॉलेज से पढ़कर अपने गाँव जाने के लिए निकली थी कि अचानक उसके ही गाँव का श्याम नामक युवक उसके पास आया. वह स्कॉर्पियो गाड़ी से था. उसने छात्रा को घर छोड़ने की बात कहकर अपनी गाड़ी में बिठा लिया. इसके बाद वह उसे एक कमरे पर ले गया और उसे बंधक बना लिया. 

भाई को मारने की दी धमकी

छात्रा ने हंगामा करना शुरू किया तो श्याम उसे धमकी देने लगा कि अगर वह चुप नहीं रही तो उसके भाई को जान से मरवा देगा और उसकी बहन को भी उठा लेगा. इससे छात्रा बुरी तरह डर गई. युवक ने लगातार दो दिन तक छात्रा को बंधक बनाकर उसके साथ कई बार दरिंदगी के साथ दुष्कर्म किया. 

सुनसान सड़क पर छोड़कर भागे

युवक की दरिंदगी के बाद भी छात्रा लगातार प्रतिरोध करती रही. चीखने-चिल्लाने के कारण श्याम उसे झांसी रोड थाने के आगे सुनसान सड़क पर धमकाते हुए छोड़कर भाग गया कि अगर जुबान खोली तो पूरे परिवार को बर्वाद कर देगा. बदहवास और दर्द से कराहती छात्रा जैसे-तैसे करके घर पहुंची. डरी हुई छात्रा ने रोते हुए सारा घटनाक्रम अपनी मां को बताया और फिर हिम्मत जुटाकर माँ-बाप उसे लेकर कम्पू थाना पहुंचे और सारी बात वहां अधिकारियों को बताई.

ये भी पढ़ें :- GN Saibaba: माओवादी संबंध मामले में जीएन साईबाबा को किया गया बरी, उम्रकैद की सजा हुई रद्द

पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई

इस सनसनीखेज मामले की सूचना मिलते ही आला अफसर भी थाने पहुंचे. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया और शिकायत पर एफआईआर दर्ज कराने के साथ ही आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें भेजी गईं. सीटी एसपी अशोक जादौन ने बताया कि आरोपी को अपहरण, बंधक बनाने और रेप सहित अनेक धाराओं में सोमवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया गया.  

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh: सरकारी स्कूल में बच्चों को दी जा रही रामायण की शिक्षा, राम और सीता के रूप में दिखे बच्चे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close