विज्ञापन

Betul Road Accident: CM के रक्षाबंधन-श्रावण उत्सव कार्यक्रम में जा रहा वाहन पलटा,11 महिलाएं हुई घायल

CM Rakshabandhan-Shravan Festival Program: मध्य प्रदेश के बैतूल के भैंसदेही में सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 11 महिलाएं घायल हो गई. सभी घायलों को इलाज के भीमपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.ये सभी महिलाएं मुख्यमंत्री मोहन यादव के रक्षाबंधन और श्रावण उत्सव कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी.

Betul Road Accident: CM के रक्षाबंधन-श्रावण उत्सव कार्यक्रम में जा रहा वाहन पलटा,11 महिलाएं हुई घायल

CM  Rakshabandhan-Shravan Festival Program: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के रक्षाबंधन और श्रावण उत्सव कार्यक्रम में शामिल होने बैतूल के भैंसदेही जा रहा वाहन पलट गया. इस हादसे में 11 महिलाएं घायल हो गई है. वहीं सभी घायलों को इलाज के भीमपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि इस हादसे में घायल हुई महिलाएं आशा कार्यकर्ता,आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं सहित लाडली बहना है. 

11 महिलाओं को आई गंभीर चोटें

दरअसल, भीमपुर विकासखंड के मोहदा क्षेत्र से आशा, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और ग्रामीण महिलाओं को जीप से ले भैंसदेही ले जाया जा रहा था. इसी दौरान सुबह करीब 11 बजे ग्राम नान्दा और पाट के बीच अचानक तेज रफ्तार जीप मोड़ पर पलट गई. जीप पलट जाने से 11 महिलाओं को गंभीर चोट आई है. 

बता दें कि मुख्यमंत्री मोहन यादव 12 अगस्त को दोपहर दो बजे बैतूल जिले के भैंसदेही के अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए. वहीं इस कार्यक्रम में शामिल होने महिलाएं जा रही थी. 

ये भी पढ़े: Dog Khali: महाकाल की सुरक्षा में तैनात अनोखा डॉग, सावन की सोमवार को रखता है उपवास

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: बच्ची से दुष्कर्म मामला : ABVP ने जमकर किया प्रदर्शन, स्कूल सील, जांच कमेटी का भी हुआ गठन 
Betul Road Accident: CM के रक्षाबंधन-श्रावण उत्सव कार्यक्रम में जा रहा वाहन पलटा,11 महिलाएं हुई घायल
Door Was Left Open at Night Shocking Incident with Baby Leaves Everyone Stunned in the Morning
Next Article
रात को दरवाजा था खुला, नन्ही बच्ची के साथ हुआ कुछ ऐसा.... सुबह सब के उड़ गए होश
Close