विज्ञापन
Story ProgressBack

Accident: पशुपतिनाथ के दर्शन करने नेपाल जा रहे थे श्रद्धालु, खड़े ट्रक के नीचे घुसी कार, दर्शन से पहले रास्ते में ही तीन की मौत

Accident on NH 30: कटनी-बेला सड़क मार्ग के पास एक खड़े ट्रक के अंदर कार घुस गई. इससे गाड़ी में सवार चार में से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

Read Time: 2 mins
Accident: पशुपतिनाथ के दर्शन करने नेपाल जा रहे थे श्रद्धालु, खड़े ट्रक के नीचे घुसी कार, दर्शन से पहले रास्ते में ही तीन की मौत
खड़े ट्रक के नीचे घुसी कार

MP Road Accident: नेशनल हाईवे नंबर 30 (NH-30) कटनी-बेला सड़क मार्ग पर स्थित बोरी गांव में दर्दनाक हादसा हो गया. यहां खड़े ट्रक के पीछे कार घुस गई जिससे कार (Car hits Truck) में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. कार सवार सभी लोग नेपाल पशुपतिनाथ के दर्शन के लिए जा रहे थे. मृतकों की पहचान विष्णु ठाकुर उर्फ टिंकू, नितिन और जोहेब कबीर के रूप में हुई. विष्णु ठाकुर और नितिन पवार की मौत मौके पर ही हो गई थी. जबकि, जोहेब ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. कार सवार सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में बतौर ब्रांच मैनेजर कार्यरत राहुल रैकवार घायल है जिनका इलाज चल रहा है.

जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

थाना प्रभारी अमदरा, संजय दुबे ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 4 बजे एनएच 30 पर एक खड़े ट्रक के पीछे कार घुसने की सूचना डायल 100 को मिली थी. इसके बाद आरक्षक सुखीलाल ,जितेंद्र और नितिन कन्नौजिया मौके पर पहुंचे. उनके पहुंचने तक दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी. वहीं, अन्य घायल थे जिन्हें कटनी जिला अस्पताल भेजा गया. सभी लोग कार क्रमांक एमपी 04 सीवाई 5257 से काठमांडू नेपाल जा रहे थे. अमदरा थाना क्षेत्र के बोरी गांव के पास ट्रक नंबर सीजी 09 जेबी 7299 में पीछे से जा टकराई.

ये भी पढ़ें :- MP Board Result: स्कूली शिक्षा की खुली पोल, इस स्कूल के 85 में से एक भी विद्यार्थी 12वीं में नहीं हुआ पास..

टायर फटने की आशंका

नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में दर्शन के लिए जा रही कार ट्रक से कैसे भिड़ी? इस संबंध में चर्चा है कि कार का टायर फट गया जिससे चालक ने नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे खड़े ट्रक के पीछे जा घुसी. घटना के बाद से पुलिस जांच में जुटी हुई है. मृतकों के परिजनों को सूचना दी गई , जिनके पहुंचने के बाद सभी बॉडियों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा.

ये भी पढ़ें :- पानी की तरह बहाए करोड़ों रुपए, फिर भी ज्यादातर तालाब सूखे, भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई अमृत सरोवर योजना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
World Blood Donor Day 2024: पहली बार डॉग को चढ़ाया गया था ब्लड, जानिए कौन किसे दे सकता है रक्त
Accident: पशुपतिनाथ के दर्शन करने नेपाल जा रहे थे श्रद्धालु, खड़े ट्रक के नीचे घुसी कार, दर्शन से पहले रास्ते में ही तीन की मौत
Bhopal cheating by watching the film dream girl imitating Women voice 
Next Article
MP : पुलिस के हत्थे चढ़ी भोपाल की 'ड्रीम गर्ल', लड़की की आवाज निकालकर लोगों से खूब की ठगी 
Close
;