Road Accident: दो सड़क हादसों से दहला मध्य प्रदेश, इतने लोगों ने गंवाई जान और 7 की हालत है गंभीर

Madhya Pradesh News: पुलिस अधीक्षक असित यादव ने बताया कि मजदूरों को लेकर ग्वालियर की ओर जा रही एक वैन की भिंड जिले के बरहाद गांव में सामने से आ रहे एक ट्रक से रविवार तड़के करीब पांच बजे टक्कर हो गई. इस हादसे में श्याम बाबू पासी (35) और सामले कोसी (32) नामक दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड (Bhind) और जबलपुर (Jabalpur) जिलों में रविवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई और सात घायल हो गए.

पुलिस अधीक्षक असित यादव ने बताया कि मजदूरों को लेकर ग्वालियर की ओर जा रही एक वैन की भिंड जिले के बरहाद गांव में सामने से आ रहे एक ट्रक से रविवार तड़के करीब पांच बजे टक्कर हो गई. इस हादसे में श्याम बाबू पासी (35) और सामले कोसी (32) नामक दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश) के रहने वाले थे.

घायलों में से तीन की हालत गंभीर

उन्होंने बताया कि वैन में सवार सात अन्य लोग घायल हो गए. उनमें से तीन की हालत गंभीर है और उन्हें इलाज के लिए ग्वालियर ले जाया गया है. यादव ने बताया कि पुलिस ने दुर्घटना में शामिल ट्रक को जब्त कर लिया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Video: दर्द से तड़प रही गर्भवती महिला को कावड़ पर लादकर पहुंचाया अस्पताल, हर जगह हो रही तारीफ

दो ट्रकों में भिड़ंत के बाद लगी आग

इस बीच, एक अन्य सड़क दुर्घटना में जबलपुर में बारेला गांव के नजदीक  मध्यरात्रि के आसपास दो ट्रकों के बीच भिड़ंत हो गई और फिर उनमें आग लग गई. इस हादसे के संबंध में गौड़ चौकी के प्रभारी टेकचंद शर्मा ने बताया कि दोनों ट्रकों में से एक के चालक की झुलसकर मौत हो गई. मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- फैक्ट्री से निकलने वाले धुंए और रसायनों ने गांव वालों का किया जीना मुहाल, पलायन करने को हो रहे हैं मजबूर

Advertisement
Topics mentioned in this article