विज्ञापन
Story ProgressBack

हैरानी में डाल देगी रिक्शा चालक की हरकत, 10 किलो 'चांदी चोरी' का राज़ खुला तो सब रह गए दंग 

Rickshaw Puller Stole 10 Kg Silver: सतना पुलिस (Satna) ने जबलपुर (Jabalpur) के चांदी व्यापारी का ट्राली बैग लेकर फरार हुए ई-रिक्शा चालक (E-Rickshaw Puller) को पकड़ा है. आरोपी के कब्जे से चोरी गए चांदी के बर्तन और गहने बरामद कर लिए गए हैं. बीते गुरूवार की देर रात आरोपी ई-रिक्शा चालक घर के पास व्यापारी को छोड़ने के बाद भाग निकला था.

Read Time: 2 min
हैरानी में डाल देगी रिक्शा चालक की हरकत, 10 किलो 'चांदी चोरी' का राज़ खुला तो सब रह गए दंग 
Rickshaw Puller Stole 10 Kg Silver

Rickshaw Puller Stole 10 Kg Silver: सतना पुलिस (Satna) ने जबलपुर (Jabalpur) के चांदी व्यापारी का ट्राली बैग लेकर फरार हुए ई-रिक्शा चालक (E-Rickshaw Puller) को पकड़ा है. आरोपी के कब्जे से चोरी गए चांदी के बर्तन और गहने बरामद कर लिए गए हैं. बीते गुरूवार की देर रात आरोपी ई-रिक्शा चालक घर के पास व्यापारी को छोड़ने के बाद भाग निकला था. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 379 के तहत मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ई रिक्शा चालक की पहचान प्रवीण कुमार कुशवाहा (38) के रूप में हुई है. आरोपी उतैली का रहने वाला है.

पुलिस ने दी मामले की जानकारी 

सिटी कोतवाली थाना के प्रभारी सब इंस्पेक्टर दिलीप मिश्रा (Dilip Mishra) ने बताया कि जबलपुर दीक्षितपुरा निवासी मनोज सिंह गुरूवार की रात शिकायत लेकर थाने आया था. वह माल की डिलीवरी करने के लिए ट्रेन से सतना आया था. दोनों बैग में चांदी के बर्तन और गहने थे. ट्राली बैग लेकर वह एक ई-रिक्शा चालक के साथ जयस्तम्भ चौक दुकानदार के दुकान में जाने के लिए ई रिक्शा में सवार हुआ था. जैसे ही दुकान के पास पहुंचा और एक बैग लेकर अंदर गया तभी आरोपी ई-रिक्शा चालक दूसरा बैग लेकर फरार हो गया.

ये भी पढ़ें - ED Raid: अंबिकापुर में बड़े व्यवसायी के घर ईडी ने मारा छापा, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला

आरोपी तक कैसे पहुंची पुलिस

बताया जाता है कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल ई-रिक्शा वाहन की ट्रैसिंग शुरू की. स्मार्ट सिटी के कैमरों से मिले फुटेज के आधार पर अन्य ई-रिक्शा चालकों से जानकारी ली गई. इसके बाद शुक्रवार की शाम आरोपी को पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान आरोपी के कब्जे से चोरी का पूरा माल बरामद कर लिया गया है. वजन में चांदी कुल नौ किलो 850 ग्राम निकली है.

ये भी पढ़ें - सीधी-शहडोल में CM साय ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, बोले- MP-छत्तीसगढ़ की सभी सीटें जीतेंगे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close