सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बंटोर रहा है MP का ये सरपंच, Video Viral होते ही पुलिस ने लिया ये एक्शन 

MP News:  रीवा जिले के एक सरपंच के मारपीट और कम उम्र की लड़कियों के साथ डांस करने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के एक गांव का सरपंच अभी काफी सुर्ख़ियों में हैं. इनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. जिसमें वे कभी  गांव के विकास के नाम पर गांव वालों से मारपीट करने लगते हैं, तो कभी बेहद कम उम्र की लड़कियों के साथ डांस करते हैं. उन्हें डांस करते हुए पैसे भी बांटते हैं. अब जब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो जिले में हड़कंप मच गया है. इस मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

ये है मामला

जिले के मनकहरी गांव के सरपंच राम भुवन तिवारी के वीडियो इस समय जमकर वायरल हो रहे हैं. एक पुराने वीडियो में वह गांव वालों के साथ अपने बेटे के साथ मिलकर मारपीट करते नजर आ रहे हैं. वही अभी हाल ही में वायरल दूसरे वीडियो में एक मंच पर दो कम उम्र लड़कियों के साथ डांस कर रहे हैं उन्हें पैसे बांट रहे हैं.

दोनों वीडियो इस समय रीवा में जमकर वायरल हैं. अब इस बात की शिकायत प्रशासन तक पहुंच चुकी है. एसपी के आदेश पर सरपंच  के खिलाफ डीएसपी लेवल के अधिकारी को जांच सौंप दी गई है.

ये भी पढ़ें MP: महिला का न्यूड वीडियो बनाकर युवक ने किया रेप, इस बात से खफा हुआ तो कर दिया वायरल 

DSP कर रही पूरे मामले की जांच

रीवा जिले की डीएसपी हेड क्वार्टर हिमानी पाठक मारपीट के मामले में जांच कर रही है. दूसरा वीडियो भी वायरल होने के बाद जांच उन्हें ही सौंप दी गई है. एडिशनल एसपी अनिल सोनकर का कहना है कि जांच की जा रही है,. जो भी रिपोर्ट आएगी उसके हिसाब से सरपंच के खिलाफ कार्रवाई करेंगे. 

ये भी पढ़ें CG: कलेक्टर और SDO ने नहीं माना हाईकोर्ट का आदेश! अफसरों के खिलाफ दायर हुई याचिका, हो सकता है एक्शन 

Advertisement

Topics mentioned in this article