विज्ञापन
Story ProgressBack

Rewa: 'दोस्त के घर जाने की बात कहकर निकले घर से, फिर कभी नहीं लौटे दो किशोर, SDRF ने नदी से इस हाल में निकाला शव

Children Drown in River: रीवा में शनिवार को नदी में डूबने से दो किशोरों की मौत हो गई. एसडीआरएफ की टीम ने दो दिन की मशक्कत के बाद दोनों शवों को नदी से बाहर निकाला.

Read Time: 2 min
Rewa: 'दोस्त के घर जाने की बात कहकर निकले घर से, फिर कभी नहीं लौटे दो किशोर, SDRF ने नदी से इस हाल में निकाला शव
एसडीआरएफ ने नदी से निकाले शव

MP News: रिवा (Rewa) की बीहर नदी (Beehar River) में डूबने से दो दोस्तों की मौत हो गई. घटना शनिवार की दोपहर की है. पास के ही गांव के रहने वाले दो दोस्त एक दूसरे से मिलने की बात कहकर अपनी-अपनी साइकिलों से घर से निकले थे. लेकिन, घर जाने की जगह दोनों बीहर नदी के किनारे जयंती कुंज मार्ग पर पहुंच गए. शाम तक भी जब दोनों अपने-अपने घर नहीं लौटे तो घर वालों ने उनकी तलाश शुरू कर दी. एसडीआरएफ (SDRF) की टीम ने दोनों बच्चों के शव नदी से रविवार को बाहर निकाले.

ऐसे पता लगा किशोरों के डूबने का

जब दोनों किशोर अपने घर नहीं पहुंचे तो परिवार वालों ने उनकी खोजबीन शुरू कर दी. प्रारंभ की नदी के किनारे विसर्जन घाट में दोनों बच्चों के कपड़े और जूते मिले. इसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया, लेकिन शाम होने की वजह से अंधेरा हो गया और एसडीआरएफ बच्चों को ढूंढने में नाकाम रही. दोनों बच्चों के शव को रविवार को नदी से बाहर निकाला गया.

ये भी पढ़ें :- Tatkal Ticket New Rule: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! वेटिंग टिकट को लेकर बदला यह नियम, जानिए आपको कैसे मिलेगा फायदा

सिटी एसपी ने दी जानकारी

दोनों किशोरों के शव को नदी से निकालने के बाद रीवा के संजय गांधी अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया. इस मामले में सिटी एसपी रीवा ने जानकारी देते हुए बताया कि बड़ी मशक्कत के बाद दोनों शव बरामद किए गए. फिलहाल, शव को संजय गांधी अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. 

ये भी पढ़ें :- Delhi News: लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को लगा अब तक का सबसे बड़ा झटका, दिल्ली के इस दिग्गज ने दिया 'इस्तीफा'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close