विज्ञापन
Story ProgressBack

Viral Video: शराब के नशे में जमीन पर पड़ा रहा शिक्षक, कलेक्टर ने कहा-किसी कीमत पर नहीं किया जाएगा माफ

MP News: सोशल मीडिया पर एक सरकारी शिक्षक का स्कूल में ड्रामा करने का वीडियो वायरल हुआ. इसमें वह शराब के नशे में बच्चों को भगाते और खुद स्कूल के जमीन पर सोते हुए नजर आए. इसको लेकर जिला कलेक्टर बहुत नाराज दिखी.

Read Time: 3 mins
Viral Video: शराब के नशे में जमीन पर पड़ा रहा शिक्षक, कलेक्टर ने कहा-किसी कीमत पर नहीं किया जाएगा माफ
जिला कलेक्टर ने की कड़े शब्दों में आलोचना

Drunk Teacher Viral Video: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) शहर में एक टीचर का वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद जिला कलेक्टर ने इसे अक्षम्य माना. रीवा शहर के बीचो-बीच बने शासकीय प्राथमिक शाला, बोदाबाग का यह वीडियो बताया गया. इस स्कूल के शिक्षक का किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. इसमें एक शिक्षक शराब के नशे (Drunken Teacher) में पूरी तरह से धुत दिख रहे हैं. बताया गया कि शिक्षक ने क्लास रूम से सभी बच्चों को बाहर खदेड़ दिया गया था. 

शराब के नशे में बेसुध पड़े थे शिक्षक 

शासकीय प्राथमिक शाला, बोदाबाग के एक शिक्षक शराब के नशे में धुत पड़े थे. उन्हें किसी तरह का होश ही नहीं है. उन्होंने क्लास रूम से सभी बच्चों को बाहर खदेड़ दिया था. क्लास में टाटफट्टी पर शिक्षक आराम से अर्धनग्न हालत में पड़े हुए दिखे. इन शिक्षक का नाम है रमाकांत वर्मा बताया गया. यह स्कूल के हेडमास्टर भी हैं. इनकी हरकतों से सिर्फ छात्र ही नहीं, बलकि यहां का तमाम टीचिंग स्टाफ भी बेहद परेशान है. मिली जानकारी के अनुसार हेडमास्टर साहब का यह रोज का रूटीन है.

छात्र-छात्राओं ने लगाए गंभीर आरोप

स्कूल में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं ने हेडमास्टर पर आरोप लगाया कि वह एक भी दिन नहीं पढ़ाते. 1 बजे ही स्कूल से चले जाते हैं. हेडमास्टर की इस करतूत से पूरा शिक्षा विभाग ही बदनाम हुआ है. वहीं, दूसरी और कलेक्टर रीवा प्रतिभा पाल ने भी साफ तौर से कहा कि इस तरीके के हरकत करने वालों की शिक्षा विभाग में जरूरत नहीं है. हद तो यह है कि ऐसे हालात रीवा शहर की स्कूल का है, तो ग्रामीण क्षेत्रों का अंदाजा लगाया जा सकता है. जि

ये भी पढ़ें :- Kisan Samman: मेहनत-लगन से बंजर ज़मीन को बना डाला कमाई का जरिया, ग्राफ्टेड बैंगन से हो रहा लाखों का मुनाफा

कलेक्टर ने जताया विरोध

जिला कलेक्टर प्रतिभा पाल ने पूरे मामले का संज्ञान लिया और विरोध जताया. उन्होंने कहा कि जिन स्कूलों के रिजल्ट खराब होंगे, उन टीचरों को दंड भी देंगे. माना जा रहा है कि कलेक्टर रीवा के इस कड़े रूप के बाद शिक्षा में सुधार हो जाए. कलेक्टर ने कहा कि जिस शिक्षक के शराब पीकर स्कूल आने का मामला सामने आया है, उसे किसी कीमत पर माफ नहीं किया जा सकता है. 

ये भी पढ़ें :- Class 10th Result: टॉप 10 में शामिल बलरामपुर की अंशिका को सीएम साय ने दिया दो लाख रुपए का चेक, इस योजना का मिला लाभ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मंदसौर में चोरों ने दी बंगले में चोरी को अंजाम, वजनी तिजोरी नहीं टूटी तो उखाड़कर ले गए चोर
Viral Video: शराब के नशे में जमीन पर पड़ा रहा शिक्षक, कलेक्टर ने कहा-किसी कीमत पर नहीं किया जाएगा माफ
Diarrhea spread Villagers affected in Bankalpur village of Ashoknagar
Next Article
MP News: मध्य प्रदेश के इस गांव में बढ़ा डायरिया का प्रकोप, 36 से ज्यादा ग्रामीण हो गए बीमार
Close
;