योग कार्यक्रम में डांस कर रहे रिटायर्ड फौजी की हार्ट अटैक से मौत, लोग परफॉर्मेंस सोच बजाते रहे ताली !

अचानक हार्ट अटैक आने की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है. कुछ ऐसा ही हुआ इंदौर (Indore News)में. यहां एक रिटायर्ड फौजी बलविंदर सिंह छाबड़ा (Balwinder Singh Chhabra)योगा क्लास में परफॉर्मेंस दे रहे थे, तभी हार्ट अटैक आ गया और उनकी मौत हो गई...दूसरी तरफ लोग ये सोच कर तालियां बजाते रहे कि ये परफॉर्मेंस का ही हिस्सा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Heart Attack in Indore: अचानक हार्ट अटैक आने की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है. कुछ ऐसा ही हुआ इंदौर (Indore News)में. यहां एक रिटायर्ड फौजी बलविंदर सिंह छाबड़ा (Balwinder Singh Chhabra)योगा क्लास में परफॉर्मेंस दे रहे थे, तभी हार्ट अटैक आ गया और उनकी मौत हो गई...दूसरी तरफ लोग ये सोच कर तालियां बजाते रहे कि ये परफॉर्मेंस का ही हिस्सा है. ये मामले शुक्रवार सुबह का ही है. मौत से पहले बलविंदर मां तुझे सलाम गाने पर परफॉर्मेंस दे रहे थे. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि वे कितने सहज तरीके से फौजी ड्रेस में परफॉर्म कर रहे हैं. इसी दौरान स्टेज पर ही उनके सीने में दर्द हुआ और बेसुध होकर गिर पड़े. उन्हें देख रहे किसी भी शख्स को समझ नहीं आया कि बलविंदर को हार्ट अटैक आया है. <

Advertisement

>

बता दें कि इंदौर के अग्रसेन धाम फूटी कोठी पर आस्था योग क्रांति अभियान द्वारा निशुल्क योग शिविर का आयोजन किया गया था. इस आयोजन में रिटायर्ड फौजी बलविंदर सिंह को भी बुलाया गया था. आयोजकों के निमंत्रण पर बलविंदर फौजी ड्रेस में ही वहां पहुंचे थे. कार्यक्रम के दौरान मां तुझे सलाम गाने पर वे झूम रहे थे. शुरू के चार मिनट तक उन्होंने स्टेज और फिर दर्शकों के बीच जाकर भी बड़े अच्छे से परफ़ॉर्मेंस दिया. अंत में वे झंडा हाथ में लेकर जब स्टेज पर पहुंचे तो उनके सीने में दर्द हुआ और स्टेज पर ही गिर पड़े. हालांकि उनको हो रही परेशानी की खबर किसी को नहीं लगी. जब वे गिरे तो उनके हाथ में तिरंगा था...जिसे लेकर दूसरा शख्स लहराने लगा, दूसरी तरफ लोग तालियां बजाते रहे. जब बलविंदर काफी देर तक नहीं उठे तो स्टेज के पास में खड़े एक युवक ने उन्हें उठाने की कोशिश की तो पता चला कि वह बेहोश हैं. आनन फानन में उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस कार्यक्रम के आयोजक आर के जैन ने बताया कि 2008 में छाबड़ा की बाईपास सर्जरी हुई थी. फिलहाल पूरे ही मामले की जांच की जा रही है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें: Crime: छेड़छाड़ से परेशान लड़की ने किया था आत्मदाह का प्रयास, होश आने पर सुनाई पूरी कहानी...