Murder : रिटायर्ड फौजी ने पूर्व बैंक कर्मी को ऐसे दी दर्दनाक मौत, लोगों में भयंकर गुस्सा, जांच जारी

Murder Case: जमीनी विवाद को लेकर एक रिटायर्ड फौजी ने एक पूर्व बैंक कर्मी को परिवार वालों के साथ मिलकर दर्दनाक मौत दी है. इस घटना पर लोगों के आक्रोश को देखते हुए पोस्टमार्टम के दौरान तीन थानों की फोर्स तैनात रही.

Advertisement
Read Time: 3 mins
M

Satna Crime News In Hindi: सेना से रिटायर्ड एक फौजी ने परिवार के साथ मिलकर बैंक से रिटायर्ड कर्मचारी की लाठी, हॉकी से पीट-पीट कर हत्या कर दी. अचेत अवस्था में मिले अधेड़ को आनन-फानन में स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना के संबंध में सतना जिले के रैगांव चौकी पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी. वहीं, मृतक के शव का पीएम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. 

जानकारी के अनुसार, कोठी थाना क्षेत्र के दिदौंध निवासी रामकल्याण सिंह पिता चंद्रिका सिंह 74 वर्ष रैगांव चौकी क्षेत्र के धनखेर के समीप फार्म हाउस बनाकर रहते थे. उनकी पत्नी सावित्री सिंह अपने बेटे के पास राजस्थान चली गईं.

आए दिन कहासुनी हुआ करती थी

बीते शुक्रवार को वह मॉर्निंग वॉक पर निकले. घर वापस लौटते समय आरोपी सुखेन्द्र सिंह, पुत्र अभिलाष सिंह और एक महिला ने उन पर हमला कर दिया. हमले के पीछे की मुख्य वजह यह है कि इनके बीच जमीन को लेकर आए दिन कहासुनी हुआ करती थी. आरोपियों ने मरणासन्न अवस्था में छोड़कर वहां से भाग गए. इसी दौरान बचवई निवासी कुलदीप सिंह ने घटना से परिजनों को अवगत कराया जिसके बाद उन्हें बिरला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान शनिवार को उनकी मौत हो गई.

पीएम के दौरान तैनात रही तीन थानों की फोर्स

जमीनी विवाद में अधेड़ की हत्या के मामले को लेकर लोगों के आक्रोश को देखते हुए पोस्टमार्टम के दौरान तीन थानों की फोर्स तैनात रही. सिटी कोतवाली टीआई शंखधर द्विवेदी,टीआई कोलगवां सुदीप सोनी,रैगांव चौकी के प्रभारी दलबल के साथ तैनात रहे. हालांकि, इस दौरान किसी प्रकार का उपद्रव नहीं हुआ. लेकिन संभावना को देखकर पुलिस तैनात की गई थी.

ये भी पढ़ें- Bhopal Rape Case का मुख्य आरोपी निकला खरगोन का, छेड़छाड़, मारपीट समेत दर्ज हैं इतने मामले

24 साल पहले खरीदी थी जमीन

बताया जाता है कि बैंक से रिटायर्ड कर्मचारी ने करीब 24 साल पहले धनखेर कला गांव में कृषि योग्य भूमि खरीदी थी. इस जमीन पर घर बनाकर रहते थे. जमीन खरीदने से फौजी और परिवार नाराज था और वह अक्सर इस बात को लेकर विवाद किया करता था. विवाद के बीच वह वही रहते थे, लेकिन जैसे ही शुक्रवार को उन्हें मौका मिला उनके साथ मारपीट की और इलाज के दौरान मौत हो गई. फिलहाल घटना के बाद से आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें- MP में सोयाबीन, कपास, प्याज और मक्का की फसलों पर संकट ! खंडवा में बढ़ी चिंता

Topics mentioned in this article