विज्ञापन
Story ProgressBack

Ratlam News: शराब के लिए मांगते थे पैसे-मारपीट कर फैलाते थे दहशत, अब पुलिस ने निकाला जुलूस, देखिए वीडियो

Ratlam Public Fight: जिले में सड़क पर सरेआम मारपीट और गुंडागर्दी करने के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार करके उनका जूलस निकाला. शराब पीने के लिए जबरन पैसे मांगने पर दो युवकों में जमकर मारपीट हुई थी.

Read Time: 2 mins
Ratlam News: शराब के लिए मांगते थे पैसे-मारपीट कर फैलाते थे दहशत, अब पुलिस ने निकाला जुलूस, देखिए वीडियो
सड़क पर खुलेआम लड़ते नजर आए युवक

Ratlam News: रतलाम जिले के गीता मंदिर रोड पर युवक को रोककर उससे शराब पीने के पैसे मांगने और नहीं देने पर निर्दयता से मारपीट करने के आरोपियों को पुलिस (Ratlam Police) ने पकड़ा. इस मामले में पुलिस ने बुधवार तक कुल पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया. स्टेशन रोड पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर जुलूस निकाल न्यायालय (Court) में पेश किया. यहां से तीनों बदमाशों को जेल भेजने के आदेश मिली. इसके पहले 17 मार्च को वारदात के दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था.

पैसे देने से इनकार किया तो हुई हाथापाई

रतलाम जिले के गीता मंदिर रोड पर 15 मार्च की रात करीब 10 बजे गोविंद अपने दोस्त शंभू और विजय भाभर के साथ मां कालिका के दर्शन कर वापस लौट रहा था. गीता मंदिर रोड पर कुछ लोगों ने गोविंद का रास्ता रोककर अवैध रुपयों की मांग की. इस दौरान बदमाशों को रुपए देने से जब इंकार किया तो सभी आरोपी उस पर टूट पड़े और बीच सड़क पर उत्पात मचाते हुए जमकर मारपीट कर दहशत फैलाई. इस वारदात को राहगीरों ने मोबाइल पर कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था.

ये भी पढ़ें :- Kota Kidnapping Case: अपहरण की कहानी निकली झूठी, विदेश जाने के लिए खुद ही रची थी साजिश! पुलिस ने किया खुलासा

एसपी ने लिया मामले का संज्ञान

जिला एसपी राहुल कुमार लोढा ने मामले को संज्ञान में लेते हुए फरियादी और आरोपियों को पकड़ने के लिए स्टेशन रोड पुलिस को निर्देश दिए थे. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने फरियादी गोविंद चौहान की शिकायत के बाद मेडिकल करवाकर आरोपियों के खिलाफ धारा 327, 294, 323, 506 एवं 34 में मुकदमा दर्ज किया. पुलिस ने पूरे मामले में अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बुधवार को गिरफ्तार बदमाश गोपाल, अशोक और अर्जुन को थाने से न्यायालय जुलूस निकालकर ले जाया गया.

ये भी पढ़ें :- सीधी लोकसभा सीट पर दिलचस्प मुकाबला ! क्या BJP को मात देकर कांग्रेस कर पाएगी वापसी? 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP के इस जिले में 9 करोड़ 24 लाख रुपये की लागत से बनेगा छात्रावास, मिलेगी ये सुविधाएं
Ratlam News: शराब के लिए मांगते थे पैसे-मारपीट कर फैलाते थे दहशत, अब पुलिस ने निकाला जुलूस, देखिए वीडियो
Weather Heavy rain in MP even today IMD alert How to protect yourself if  lightning strikes Know here
Next Article
MP Weather: आज भी मध्य प्रदेश में भारी बारिश, IMD का अलर्ट; बिजली गिरे तो कैसे करें खुद का बचाव? यहां जानें
Close
;