MP में युवती से छेड़छाड़! शिकायत करने गए भाजयुमो नेता से ASI ने की बदसलूकी, SP ने लिया ये एक्शन 

MP News: भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष जलज सांखला ने बताया मंडल अध्यक्ष फरियादी के साथ रिपोर्ट दर्ज कराने आए थे. एएसआई दिनेश कणिक ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के रतलाम में युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इसकी शिकायत करने के लिए युवती के साथ भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला और  मंडल अध्यक्ष थाना पहुंचे. लेकिन यहां खूब हंगामा हो गया. भाजयुमो के नेताओं ने ASI पर बदसलूकी के आरोप लगाए, मामला गरमाया और काफी हंगामे के बाद इसकी शिकायत एसपी से हुई. एसपी ने ASI को लाइन अटैच कर दिया. तब जाकर पूरा मामला शांत हुआ. 

ये है पूरा मामला 

दरअसल रतलाम में एक 20 साल की युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई थी. इसकी शिकायत के लिए भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष जलज सांखला, मंडल अध्यक्ष आयुष पड़ियार थाना पहुंचे. नेताओं का आरोप है कि थाने के ASI दिनेश कणिक ने आयुष के साथ अभद्रता कर दी. थाने के अंदर जाने से रोका. धक्का देकर बाहर कर दिया.

इसके बाद थाने में हंगामा मच गया. भाजयुमो के जिलाध्यक्ष विप्लव जैन, गौरव मूणत समेत बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता थाने पहुंच गए. जमकर नारेबाजी की. सीएसपी अभिनव वारंगे पहुंचे.

भाजयुमो जिलाध्यक्ष जैन ने एसपी राहुल कुमार को घटना से अवगत कराया. सीएसपी वारंगे, स्टेशन रोड थाना प्रभारी दिनेश भोजक से एएसआई के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे. करीब एक घंटे तक थाने में हंगामा चला. रात 10.15 बजे एसपी ने एएसआई को लाइन अटैच कर दिया. उसके बाद पदाधिकारी थाने से रवाना हुए.

इधर पुलिस ने भी छेड़छाड़ मामले में दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

ये आरोप लगाए

भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष जलज सांखला ने बताया मंडल अध्यक्ष फरियादी के साथ रिपोर्ट दर्ज कराने आए थे. एएसआई दिनेश कणिक ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया. उन्हें परिचय भी दिया कि यह हमारे मंडल अध्यक्ष हैं. लेकिन उन्होंने धक्का दिया.  बाद में हमने टीआई से बात की. उन्होंने समझाइश दी. हम बाहर आ गए. फिर एएसआई वापस आए और बिल्ला दिखा कर अभद्र व्यवहार किया.

Advertisement

ये भी पढ़ें MP के इस डॉक्टर ने Murder केस का छिपाया सच! खुलासा हुआ तो कोर्ट ने दी ये सजा

बदसलूकी बर्दाश्त नहीं करेंगे

भाजयुमो जिलाध्यक्ष विप्लव जैन ने बताया भारतीय जनता युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष एक फरियादी के साथ शिकायत करने आए थे. सब इंस्पेक्टर दिनेश कणिक द्वारा अभद्र व गलत भाषा का प्रयोग किया. जिससे युवा मोर्चा में नाराजगी है. युवा मोर्चा प्रत्येक नागरिक के लिए खड़ा है. पुलिस का कोई भी अधिकारी बदसलूकी से बात करेगा तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे. 

Advertisement

ये भी पढ़ें Ujjain: भस्म आरती में बाबा महाकाल का गणपति रूप में हुआ श्रृंगार, दर्शन के लिए जुटी भीड़

Topics mentioned in this article