Ratlam जिला अस्पताल बना 'जंग का मैदान', दो पक्ष आपस में भिड़े, जिसके हाथ जो आया उससे करते रहे मारपीट

MP Crime News: रतलाम के जिला अस्पताल में दो पक्ष आपस में भिड़ गए. इस दौरान जमकर लात घूंसे चले. जिसके हाथ में जो आया उससे एक दूसरे को मारते रहे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

रतलाम (Ratlam) का जिला अस्पताल बीती रात जंग का मैदान बन गया. यहां दो पक्ष आपस में ऐसे भिड़े की पूरे अस्पताल में अफरा तफरी मच गई. इस दौरान जमकर लात घूंसे चले. जिसके हाथ में जो आया उससे एक दूसरे को मारते रहे. मारपीट के दौरान अस्पताल के शासकीय संपत्ति की भी तोड़फोड़ की गई. ये पूरा मामला शनिवार-रविवार की रात करीब 1 बजे का है. हालांकि इससे पहले भी दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई थी.

संपत्ति को लेकर हुई मारपीट

दरअसल, बीते दिन माणक चौक थाने में एक पक्ष के कुछ लोग शिकायत दर्ज कराने पहुंचे थे. जिसके बाद पुलिस घायल को मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची. उसी दौरान दूसरे पक्ष के लोग भी आ गए. इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच कुछ कहासुनी हुई और देखते ही देखते दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए. जिसके हाथ में जो लगा उससे ही एक दूसरे पर दनादन वार करने लगे. इस दौरान पूरे अस्पताल में दशहत का महौल पैदा हो गया.

पुलिस देखती रही तमाशा 

बता दें कि अस्पताल में करीब 15 मिनट तक तोड़फोड़ और मारपीट होते रही. वहीं पास खड़े पुलिस भी देखती रही. साथ ही आपसपास के लोग मारपीट का वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी की मारपीट रोकने की हिम्मत नहीं हुई. 

जिला अस्पताल के सीएमएचओ द्वारा अस्पताल में तोड़फोड़ करने, शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में रतलाम पुलिस थाने में आवेदन दिया गया है. इधर, पुलिस भी इस पूरे मामले में माणक चौक और स्टेशन रोड थाने में 10 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वहीं अब पुलिस वीडियो के आधार पर मारपीट करने वालों की तलाश कर रही है.

Advertisement

सरकारी संपत्ति की नुकसान की कौन करेगा भरपाई

बहरहाल आपसी विवाद में जंग का मैदान बने जिला अस्पताल को खासा नुकसान हुआ है. दोनों पक्ष के खिलाफ इस मामले में एफआईआर जरूर दर्ज की गई है, लेकिन सरकारी संपत्ति की नुकसान की भरपाई कौन करेगा? इस सवाल का जवाब आना अभी बाकी है.

ये भी पढ़े: बिलासपुर: महिला के पेट से निकला 10 किलो का ट्यूमर, 9 महीने की लग रही थी गर्भवती, सिम्स के डॉक्टर्स ने दिया जीवनदान

Advertisement
Topics mentioned in this article