विज्ञापन

MP Minor Rape Case: रिटायर्ड सैनिक ने लिव इन पार्टनर की 11 साल की बेटी संग की ऐसी हरकत, सुनकर हो जाएंगे शर्मसार

Rape With Minor Girl in MP: पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि 31 अगस्त को आरोपी अखिलेश शुक्ला उनके घर आया था और एक अगस्त को  दोपहर इंदौर चले गए. आरोपी के जाने के बाद पीड़िता की  11 वर्षीय  नाबालिग बेटी ने बताया आरोपी ने उसके साथ रात के समय  ज्यादती की और शोर मचाने पर मुंह दबा लिया.

MP Minor Rape Case: रिटायर्ड सैनिक ने लिव इन पार्टनर की 11 साल की बेटी संग की ऐसी हरकत, सुनकर हो जाएंगे शर्मसार

Rape With a Minor News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बुरहानपुर (Burhanpur) से एक रिटायर्ड सैनिक शर्मसार करने वाली हरकत सामने आई है. हालांकि, शिकायत के बाद इस पूर्व सैनिक को गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल, बुरहानपुर के लालबाग थाना में एक पीड़िता ने शिकायत की है कि वह 6 साल से उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे शख्स ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ ज्यादती की है. शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए जांच की. जांच में शिकायत सही पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ बीएनएस और पॉक्सो एक्ट (Poxo Act) की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी ने की घटना की पुष्टि

बुरहानपुर एसपी देवेंद्र पाटीदार ने इसकी पुष्टि की है. एसपी ने बताया कि पुलिस थाना लालबाग में एक पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत की. शिकायत की जांच करने के बाद आरोपी  60 वर्षीय इंदौर  निवासी अखिलेश शुक्ला के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया आरोपी रिटायर शासकीय कर्मचारी है. वहीं, सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अखिलेश शुक्ला सेना में पदस्थ था. सेना से रिटायर होकर हाल ही में इंदौर में रहने लगा था. आरोपी पीड़िता के साथ 6 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रहता था. आरोपी का पीड़िता के घर आना जाना था.

ये भी पढ़ें- सतना में मंत्री के सामने प्रशासन और पीड़ित में तनातनी, कलेक्टर बोले- घर नापो इसका

11 साल की बच्ची को बनाया शिकार

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि 31 अगस्त को आरोपी अखिलेश शुक्ला उनके घर आया था और एक अगस्त को  दोपहर इंदौर चले गए. आरोपी के जाने के बाद पीड़िता की  11 वर्षीय  नाबालिग बेटी ने बताया आरोपी ने उसके साथ रात के समय  ज्यादती की और शोर मचाने पर मुंह दबा लिया. इसके साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी. बेटी की आप बीती सुनकर पीड़िता ने सीधे पुलिस को शिकायत की. शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच की. जांच के बाद पुलिस थाना लालबाग ने आरोपी अखिलेश शुक्ला के खिलाफ 65(2) 351 (2) 5 और M/6 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया. इसके साथ ही आरोपी के खिलाफ आगे की जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- दिग्गज आदिवासी नेता Nand Kumar Sai ने ऑनलाइन ली BJP की सदस्यता! मंत्री देवांगन बोले अभी सत्यापन बाकी है...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Eid-E-Milad-un-Nabi 2024: पैगंबर मुहम्मद की वह शिक्षा, जिसको मुसलमान आज भी याद कर रोने लगते हैं
MP Minor Rape Case: रिटायर्ड सैनिक ने लिव इन पार्टनर की 11 साल की बेटी संग की ऐसी हरकत, सुनकर हो जाएंगे शर्मसार
Burhanpur the idol of Lord Shri Ganesha made from banana fiber and Palash leaves becomes the center of attraction for the people
Next Article
कभी बर्तन तो कभी केले के रेशे... MP के इस जिले में कलाकार 9 साल से ऐसे बना रहे भगवान श्री गणेश की प्रतिमा
Close