MP News: गोपाल भार्गव के बयान पर रामनिवास रावत का जवाब-मेरे दोस्त हैं, लेकिन...

Ramnivas Rawat on Gopal Bhargava: बीजेपी के कद्दावार नेता और पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव ने रामनिवास रावत के बीजेपी में शामिल होने और मोहन सरकार में मंत्री बनने को लेकर बयान दिया था. इसको लेकर रामनिवास रावत ने जवाब दिया और कहा ऐसी सोच पार्टी की कभी नहीं हो सकती है. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
प्रेस वार्ता में गोपाल भार्गव के बयान का रामनिवास रावत ने दिया जवाब

Ramnivas Rawat latest Comment: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) में कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए रामनिवास रावत (Ramnivas Rawat) को मोहन मंत्री मंडल में शामिल करते हुए कैबिनेट मंत्री बना दिया गया. इसपर बीजेपी के पूर्व मंत्री और विधायक गोपाल भार्गव (Gopal Bhargava) ने बयान दिया था. नौ बार के बीजेपी विधयाक रहे गोपाल भार्गव ने चार महीने पहले BJP में आए रामनिवास रावत को मंत्री बनाये जाने पर बीजेपी और संघठन पर निशाना साधा. इसको लेकर रामनिवास ने भी जवाब दिया और कहा कि ये सोच गोपाल भार्गव की निजी सोच हो सकती है. पार्टी इस तरह की सोच नहीं रखती है.

गोपाल भार्गव ने ऐसे साधा था निशाना

बीजेपी नेता गोपाल भार्गव ने रामनिवास रावत पर निशाना साधते हुए कहा था, 'ना जाने बीजेपी की ऐसे कौन सी मज़बूरी रही होंगी, जिसके चलते रामनिवास रावत को मंत्री पद से नवाजा गया. मैं 15 हजार दिन से विधायक हूं ओर बीजेपी जब कमजोर थी तब कांग्रेस ने हमें मंत्री बनाने का ऑफर दिया. लेकिन, हमने पार्टी नहीं छोड़ी और बीजेपी को मजबूत किया.' 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Madhya Pradesh: टीकमगढ़ में हुई दिव्यांग गरीब की बेटी की शादी, समाजसेवियों ने निभाया अपना फर्ज 

रामनिवास रावत ने दिया जवाब

मोहन कैबिनेट में हाल ही में मंत्री बने रामनिवास रावत ने जवाब दिया और कहा, 'गोपाल भार्गव की पीड़ा निजी होगी और ये बीजेपी है जो होने निर्णय स्वयं लेती है. पार्टी जो भी करती है, सोच समझ कर ही करती है. वह मेरे दोस्त है.' इसी के साथ रामनिवास रावत के विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद विजयपुर में होने वाले उप चुनाव को लेकर कहा कि उन्हें कांग्रेस के उम्मीदवार से कोई फर्क नहीं पड़ा और उनका मुकाबला कांग्रेस पार्टी से है.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- भाजपा नेता ने प्रशासन में गंदगी पर जताई नाराजगी, कांग्रेस नेता ने ली चुटकी, बोले-आपकी पीड़ा समझ सकता हूं

Advertisement
Topics mentioned in this article