विज्ञापन

जॉर्ज कुरियन की उम्मीदवारी को लेकर BJP ने किया कांग्रेस की टिप्पणियों पर पलटवार, MP मंत्री ने कही ये बात

Rajya Sabha bypolls: ग्वालियर पहुंचे मध्य प्रदेश सरकार के संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री धर्मेंद्र लोधी से कुरियन की उम्मीदवारी को लेकर कांग्रेस द्वारा की जा रही बयानबाजी को लेकर पूछा गया तो लोधी ने कहा कि इस पर टिप्पणी करना ठीक नहीं है. शीर्ष नेतृत्व नाम तय करता है और जो नाम तय किया है वह सिर्फ नेतृत्व ने बड़े ही सोच समझकर किया होगा.

जॉर्ज कुरियन की उम्मीदवारी को लेकर BJP ने किया कांग्रेस की टिप्पणियों पर पलटवार, MP मंत्री ने कही ये बात

Rajya Sabha By-Poll George Kurian: मध्यप्रदेश से राज्यसभा (Rajya Sabha BJP Candidate) के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) द्वारा केरल के जॉर्ज कुरियन (George Kurian) को उम्मीदवार बनाने के बाद कांग्रेस (Congress) द्वारा उन्हें बाहरी बताकर की जिस तरीके से टीका-टिप्पणी की जा रही है उस पर मध्य प्रदेश के संस्कृति और पर्यटन मंत्री (Minister of State for Culture, Tourism, Religious Trusts and Endowments) धर्मेंद्र सिंह लोधी (Dharmendra Singh Lodhi) ने पलटवार और बचाव करते हुए कहाकि इस पर टिप्पणी करना ठीक नही है. उन्होंने कांग्रेस से कहाकि उनको अपने गिरेबान में झांककर अपनी गलतियां ढूंढकर सुधारना चाहिए, दूसरों की गलतियां ढूंढने से कांग्रेस को कोई फायदा नहीं होने वाला.

ग्वालियर दौरे में कही यह बात 

ग्वालियर पहुंचे मध्य प्रदेश सरकार के संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री धर्मेंद्र लोधी से कुरियन की उम्मीदवारी को लेकर कांग्रेस द्वारा की जा रही बयानबाजी को लेकर पूछा गया तो लोधी ने कहा कि इस पर टिप्पणी करना ठीक नहीं है. शीर्ष नेतृत्व नाम तय करता है और जो नाम तय किया है वह सिर्फ नेतृत्व ने बड़े ही सोच समझकर किया होगा.

वहीं आज से पूरे मध्यप्रदेश में कांग्रेस एक बड़ा प्रदर्शन करने के ऐलान को लेकर मंत्री धर्मेंद्र लोधी ने कहा क्योंकि कांग्रेस के पास अब कोई मुद्दा है नहीं, जनता उन्हें पूरी तरह नकार चुकी है. लोकसभा चुनाव में 29 में से 29 पूरी सीटे बीजेपी को प्राप्त हुई हैं. चाहे लोकसभा की दृष्टि से देखें या विधानसभा की, जो सीटे बीजेपी ने हासिल की है उससे साफ़ जाहिर होता है कि कांग्रेस के पास अब कोई जमीन है नहीं और न ही कोई मुद्दे हैं.

इसलिए कांग्रेस अब ऐसे अनर्गल प्लान तैयार करती रहती हैं. लोधी ने कहाकि मेरा तो कांग्रेस के लोगों से यह साफ कहना है कि पहले वह अपने गिरेबान में झांके और अपनी कमियों को सुधारे.

यह भी पढ़ें : छतरपुर थाने में पथराव का मामला: घायल पुलिसकर्मी खतरे से बाहर, अब आरोपियों के घर पर बुलडोजर एक्शन!

यह भी पढ़ें : Cyber Tehsil: MP के किसानों के लिए सामने आई बड़ी खुशखबरी, मोहन सरकार ने किया ये बड़ा फैसला

यह भी पढ़ें : KYC Update: बैंकों की तरह अब MP के बिजली उपभोक्ताओं को अपडेट करानी होगी KYC, MPEB कराएगी ये काम

यह भी पढ़ें : Non Standard Food: डेयरी-सोया जैसी 20 फूड कंपनियों के खिलाफ कलेक्टर ने लिया सख्त एक्शन, बिजनेस पर लगाई रोक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
जॉर्ज कुरियन की उम्मीदवारी को लेकर BJP ने किया कांग्रेस की टिप्पणियों पर पलटवार, MP मंत्री ने कही ये बात
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close