विज्ञापन
Story ProgressBack

Raisen Accident: रायसेन में हुए दर्दनाक हादसे पर CM यादव ने जताया दुख, ₹4-4 लाख के मुआवजे का किया ऐलान 

Raisen Accident MP: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रायसेन (Raisen) में देर रात एक ट्राले ने 5 बारातियों को कुचल दिया जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई. जबकि 25 से ज़्यादा बाराती घायल हो गए. इस दर्दनाक हादसे को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने दुख जताते हुए मृतकों के लिए आर्थिक मुआवजे का ऐलान किया है.

Read Time: 3 min
Raisen Accident: रायसेन में हुए दर्दनाक हादसे पर CM यादव ने जताया दुख, ₹4-4 लाख के मुआवजे का किया ऐलान 
Raisen Accident: रायसेन में हुए दर्दनाक हादसे पर CM यादव ने जताया दुख, ₹4-4 लाख के मुआवजे का किया ऐलान

Raisen Accident MP: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रायसेन (Raisen) में देर रात एक ट्राले ने 5 बारातियों को कुचल दिया जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई. जबकि 25 से ज़्यादा बाराती घायल हो गए. इस दर्दनाक हादसे को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने दुख जताते हुए मृतकों के लिए आर्थिक मुआवजे का ऐलान किया है. CM यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर पोस्ट शेयर करते हुए गहरा शोक व्यक्त किया. CM यादव ने ईश्वर से मृतकों की आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए घटना में हताहत लोगों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हज़ार रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है. साथ ही घायलों के इलाज को लेकर भी उचित निर्देश जारी किए हैं. 

जानिए कैसे हुआ रायसेन हादसा 

रायसेन के सुल्तानपुर में एक बरात लगाई जा रही थी. इस दौरान तेज रफ्तार ट्राला घुस गया. ट्रॉला घुसने से लगभग पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में 25 लोगों के घायल होने की खबर है. घटना रायसेन जिले के सुल्तानपुर इलाके की है. जहां सुल्तानपुर से 5 किलोमीटर दूर घाट खमरिया में एक बरात लगाई जा रही थी. शादी को लेकर चारों तरफ खुशी का माहौल था... लेकिन इसी बीच दिल दहला देने वाला हादसा हो गया. शादी के दौरान अचानक से मौके पर एक तेज़ रफ्तार ट्राला घुस गया. बेकाबू हुए ट्राले ने मौके पर मौजूद कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया जिससे 5 लोगों की कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें :- MP News: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को फिर लगा बड़ा झटका, तीन पूर्व विधायकों ने थामा भाजपा का दामन

हादसे के बाद ड्राइवर फरार 

हादसे में 25 लोगों के घायल होने की खबर हैं जिन्हें सुल्तानपुर शासकीय अस्पताल सहित जिला अस्पताल और भोपाल रेफर किया जा रहा है. जानकारी लगते ही मौके पर जिला के अधिकारी पहुंच गए हैं. हादसे के बाद से ट्राला का ड्राइवर फरार हो गया है. हादसे के बाद हर तरफ चीख-पुकार मच गई. बताया जा रहा है कि  इलाके के सुल्तानपुर इलाके से एक बारात गुजर रही थी. उसी समय एक बेकाबू ट्रॉला ने बारात में घुसकर बारातियों को रौंद डाला. जिससे 5 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गया. घटना में करीब 25 बाराती घायल हुए हैं. बताया जाता है की मौत का आंकड़ा बढ़ भी सकता है. 

ये भी पढ़ें :- Jal Jeevan Mission Scheme: 84 दिन भी नहीं चल पाई 84 लाख रुपए की लागत से बनकर तैयार हुई योजना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close