विज्ञापन

Indore Bank Robbery: पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े लूट, नकाबपोश लुटेरों ने की फायरिंग

PNB Bank Robbery in Indore: नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक में लूट की. इस दौरान उन्होंने 12 बोर बंदूक से फायरिंग भी की.

Indore Bank Robbery: पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े लूट, नकाबपोश लुटेरों ने की फायरिंग
PNB Indore Bank Robbery में हुई लाखों की लूट

MP Crime: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में विजयनगर स्थित स्कीम नंबर 54 में मौजूद पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) में दिनदहाड़े लूट हुई. मुंह पर नकाब और रेनकोट पहनकर बदमाश पहुंचा था. रेनकोट में नकाबपोश एक बदमाश ने कैशियर पर फायर किया. फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने पहले फायर किया, फिर बैंककर्मी से कहा कि बैग में पैसे भर दो.. घटना में बदमाशों ने कुल सात लाख रुपये की लूट की.

12 बोर की बंदूक से की फायरिंग 

बदमाशों ने बैंक में लूट की घटना को अंजाम देने के लिए खास 12 बोर बंदूक का इस्तेमाल किया. फायरिंग में गोली से काउंटर पर बैठी महिला कैशियर बाल-बाल बच गई. घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस अधिकारी फिलहाल सीसीटीवी खंगाल रहे हैं. 

सीसीटीवी में नजर आया आरोपी 

पंजाब बैंक में लूट की वारदात अंजाम देने आया लुटेरा रेन कोट पहन रखा था. आरोपी सीसीटीवी में भी कैद हुआ. विजय नगर पुलिस थाना क्षेत्र के एसीपी के एल चंनदानी ने बताया कि बैंक में 6 लाख  64 हजार  की लूट हुई. आरोपी का कुछ इनपुट पुलिस को मिला, जिसकी जांच की जा रही है. संभावना है कि जल्द आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी. उन्होंने बताया कि पंजाब नेशनल बैंक में कोई भी सिक्योरिटी गार्ड मौजूद नहीं था. क्योंकि बैंक की पॉलिसी है कि वह जहां चाहता है, वहीं सिक्योरिटी गार्ड तैनात करता है.

ये भी पढ़ें :- Cyber Fraud पर बड़ी कार्रवाई, जशपुर की टीम ने जामताड़ा से ऐसे किया चार आरोपियों को गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जिस तालाब से सरपंच समेत BJP के नेताओं ने लूटी थी वाह-वाही, अब फूटने के बाद हो रही फजिहत
Indore Bank Robbery: पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े लूट, नकाबपोश लुटेरों ने की फायरिंग
Kailash Vijayvargiya's statement created uproar, Congress said 'apologize publicly', know what is the whole matter?
Next Article
कैलाश विजयवर्गीय के बयान से मचा बवाल, कांग्रेस ने कहा 'सार्वजनिक तौर पर माफी मांगें', जानें क्या है पूरा मामला?
Close
;