विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 10, 2023

जनता को किश्तों में लूट रही BJP-कांग्रेस... MP में पंजाब के CM भगवंत मान ने किए जनता से वादे

भगवंत मान ने कहा कि दिल्ली और पंजाब में युवाओं को सरकारी नौकरी दी जा रही है, मरीजों के उपचार के लिए अच्छे अस्पताल और बच्चों को अच्छी शिक्षा देने के लिए अच्छे स्कूल संचालित किए जा रहे हैं.

Read Time: 3 min
जनता को किश्तों में लूट रही BJP-कांग्रेस... MP में पंजाब के CM भगवंत मान ने किए जनता से वादे
भगवंत मान ने सीधी में किया जनसभा को संबोधित

Bhagwant Mann in MP: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंगलवार को सीधी जिले के चुरहट विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत रामपुर नैकिन स्टेडियम में पार्टी प्रत्याशी अनेद्र मिश्र के पक्ष में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि मध्यप्रदेश में अभी तक भाजपा-कांग्रेस शासन करते हुए जनता को किश्तों में लूट रही है. भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान झूठी घोषणाएं करके जनता को ठगते आए हैं. प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है, युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है, बढ़ती महंगाई से जनता त्रस्त है. 

उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस एक सिक्के के दो पहलू हैं. देश को मिली आजादी के बाद से यही दोनों पार्टियां मध्य प्रदेश में बारी-बारी से राज करती रही हैं. सत्ता मिलने के बाद भाजपा-कांग्रेस के नेताओं के सुर बदल जाते हैं. चुनाव के दौरान जो बड़ी-बड़ी घोषणाएं की जाती हैं उनको दरकिनार कर अपना स्वार्थ सिद्ध किया जाता है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली-पंजाब में जनता की समस्याओं को तरजीह देते हुए जनकल्याण को सर्वोच्च प्राथमिकताएं दी. 

यह भी पढ़ें : Madhya Pradesh Elections: 10 अक्टूबर को सीधी आएंगे पंजाब के CM भगवंत मान, जानें मायने 

'आम आदमी पार्टी झूठे वादे नहीं करती'

भगवंत मान ने कहा कि दिल्ली और पंजाब में युवाओं को सरकारी नौकरी दी जा रही है, मरीजों के उपचार के लिए अच्छे अस्पताल और बच्चों को अच्छी शिक्षा देने के लिए अच्छे स्कूल संचालित किए जा रहे हैं. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जनता से अपील करते हुए कहा कि यदि उनका आशीर्वाद मध्यप्रदेश में मिला और आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो जो घोषणा पत्र में शामिल होगा वह सभी गारंटियां लागू होंगी. आम आदमी पार्टी की सरकार झूठे वादे नहीं करती, जो वादा करती है उसे गारंटी के साथ लागू किया जाता है. 

यह भी पढ़ें : Sidhi News : अमानवीयता की सभी हदें पार, महिला के प्राइवेट पार्ट पर सब्बल से वार, आरोपी गिरफ्तार

'क्षेत्र की जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया'

चुरहट विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी अनेन्द्र मिश्र राजन ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि चुरहट में भाजपा-कांग्रेस को इतने समय तक शासन करते बीत गया, लेकिन यहां अच्छे अस्पताल तक की सुविधा नहीं है. लोगों को इलाज कराने के लिए भटकने की मजबूरी बनी हुई है. चुरहट विधानसभा क्षेत्र के चुनाव में बंटी-बबली का खेल चल रहा है. बारी-बारी से जनता से झूठे वादे कर गुमराह किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस बार चुरहट विधानसभा क्षेत्र की जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है, आने वाले दिनों में चुरहट की जनता चुनाव में परिवर्तन का परिणाम देगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close