विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 09, 2023

Madhya Pradesh Elections: 10 अक्टूबर को सीधी आएंगे पंजाब के CM भगवंत मान, जानें मायने 

CM भगवंत मान का आना कई मायनों में महत्वपूर्ण माना जा रहा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार आम आदमी पार्टी विंध्य की कई सीटों में भाजपा और कांग्रेस की गणित बिगाड़ेगी. AAP की विशाल सभा कलेक्ट्रेट कार्यालय के पास होनी है. इस सभा में करीब 50 हजार से ज्यादा भीड़ पहुंचने के कयास लगाए जा रहे है. 

Read Time: 3 min
Madhya Pradesh Elections: 10 अक्टूबर को सीधी आएंगे पंजाब के CM भगवंत मान, जानें मायने 
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (फाइल फोटो)

Madhya Pradesh Assembly Elections 2023: आगामी विधानसभा चुनावों के तारीखों का ऐलान हो गया है. मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव होंगे. चुनावों को लेकर तमाम पार्टियां अपनी पूरी ताकत झोंकने में लगी है. इसी कड़ी में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सिंह मंगलवार को मध्य प्रदेश आएंगे. भगवंत मान सीधी के रामपुर नैकिन स्टेडियम में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. सीएम भगवंत 10 अक्टूबर को दोपहर करीब 12 बजे हवाई पट्टी सीधी पहुंचेंगे. भगवंत मान हवाई पट्टी से सर्किट हाउस पहुंच कर पार्टी पदाधिकारी से मुलाकात करेंगे. कुछ देर ठहर कर CM भगवंत सड़क मार्ग से चुरहट बाजार होते हुए रामपुर नैकिन पहुंचेंगे. करीब 3 बजे CM भगवंत मान जनसभा को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम के बाद CM मान रीवा जिला के लिए रवाना हो जाएंगे. 

सभा में 50 हजार से ज्यादा लोग होंगे शामिल 

रीवा में रोड शो करने के बाद 11 अक्टूबर को भगवंत मान मऊगंज में जनसभा करेंगे. मालूम हो कि एक महीने पहले भी भगवंत मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल मध्य प्रदेश आए थे. वहीं, अब रीवा के मऊगंज में CM भगवंत मान का आना कई मायनों में महत्वपूर्ण माना जा रहा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार आम आदमी पार्टी विंध्य की कई सीटों में भाजपा और कांग्रेस की गणित बिगाड़ेगी. AAP की विशाल सभा कलेक्ट्रेट कार्यालय के पास होनी है. इस सभा में करीब 50 हजार से ज्यादा भीड़ पहुंचने के कयास लगाए जा रहे है. 

ये भी पढे़ं - MP, छत्तीसगढ़ समेत 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान आज, दोपहर में चुनाव आयोग की पीसी

जानिए प्रदेश में कब होंगे चुनाव 

मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने चुनाव की तारीखों का ऐलान करते हुए बताया कि मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को चुनाव होंगे. चुनाव की तारीख के ऐलान के साथ ही राज्य में चुनाव आचार संहिता लागू हो गई है. यानी अब सरकार राज्य में कोई भी शिलान्यास और उद्घाटन नहीं कर पाएंगी और न ही किसी नई परियोजना का ऐलान कर पाएंगी. चुनाव आयोग ने बताया कि चुनाव परिणाम 3 दिसंबर को जारी किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें - MP चुनाव में कौन होगा CM चेहरा ?, पीयूष गोयल ने बताया BJP का प्लान...देखें VIDEO

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close