विज्ञापन
Story ProgressBack

लाचारी के चलते बना अपराधी ! जेब खर्च के नहीं थे पैसे तो अपनाया गजब का तरीका

 Poverty and Crime : 12वीं कक्षा में पढ़ाई करने वाले एक 16 साल के नाबालिक को कुछ गांव वालों ने पकड़ लिया. लोगों ने चोरी के इरादे से घर में घुसते देख नाबालिग को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है.

Read Time: 2 mins
लाचारी के चलते बना अपराधी ! जेब खर्च के नहीं थे पैसे तो अपनाया गजब का तरीका
लाचारी के चलते बना अपराधी ! जेब खर्च के नहीं थे पैसे तो अपनाया गजब का तरीका

Madhya Pradesh News in Hindi : 12वीं कक्षा में पढ़ाई करने वाले एक 16 साल के नाबालिक को कुछ गांव वालों ने पकड़ लिया. लोगों ने चोरी के इरादे से घर में घुसते देख नाबालिग को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है. पुलिस पूछताछ में इस नाबालिक छात्र ने खुद को 12वीं कक्षा का छात्र बताया और कहा कि उसके पास जेब खर्च के लिए पैसे नहीं थे. इस इरादे से वह पुराने लोहे को चुराने इस मकान में घुसा था. पुलिस ने चोरी के आरोपी नाबालिक 12वीं कक्षा के छात्र को लेकर उसे अन्य पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

पैसों के चलते की लोहा चुराने की कोशिश

दरअसल, मामला शिवपुरी जिले के अमोला थाना का है जहां सिरसौद गांव का रहने वाला 16 साल का 12वीं का छात्र चोरी के इरादे से एक मकान में घुसा था. मकान में घुसते वक्त लोगों ने उसे देख लिया. इसके बाद आरोपी नाबालिक चोर ने वहां से भागने की कोशिश की जिसे लोगों ने पीछा कर पकड़ लिया. लोगों की गिरफ्त में आए इस नाबालिक 12वीं कक्षा के चोर ने खुद को गरीब घर का बताया और कहा कि उसके पास जेब खर्च के पैसे नहीं थे और ना ही उसके घर में कोई और इंतजाम था.

पुलिस कर रही पूरी जांच - पड़ताल

यही वजह है कि वह अपने घर और जेब खर्च के पैसे का इंतजाम करने के लिए पुराने लोहे को चुराकर बेचने के इरादे से घर में घुसकर चोरी करने के लिए घुसा था. 12वीं कक्षा के नाबालिक छात्र ने चोरी करने की कोशिश की लेकिन वह पकड़ा गया, अब जब वह पकड़ा गया है तो उसने खुद को गरीब घर का बता कर जेब खर्च और घर खर्चे के लिए पैसे का इंतजाम करने की बात कही है... जिस बात की तस्दीक करने के लिए पुलिस उसके घर आसपास के पड़ोसियों और अन्य पहलुओं से पूरी पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ें : 

पुलिसवालों की दबंगई पर SP का एक्शन ! अवैध वसूली करने वाले 2 कांस्टेबल सस्पेंड

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
प्रचंड गर्मी में बारिश की फुहार ! मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ ने ली राहत की सांस
लाचारी के चलते बना अपराधी ! जेब खर्च के नहीं थे पैसे तो अपनाया गजब का तरीका
Tribal Students Shine in NEET Overcoming Odds to Achieve Success
Next Article
आदिवासी समाज के 26 बच्चों ने किया कमाल, NEET की परीक्षा में मारी बाजी
Close
;