विज्ञापन
Story ProgressBack

कांग्रेस में शुरू हो चुकी है 'भारत छोड़ो यात्रा', CM यादव ने राहुल गांधी पर कसा तंज

Read Time: 3 min
कांग्रेस में शुरू हो चुकी है 'भारत छोड़ो यात्रा', CM यादव ने राहुल गांधी पर कसा तंज
CM Yadav Statement on Rahul Gandhi

CM Yadav Statement on Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री मोहन यादव (CM Mohan Yadav) आज इंदौर (Indore) पहुचें जहां स्वस्तिवाचन साथ उनका स्वागत किया गया. इसके बाद CM मोहन यादव ने प्रथम पूज्य श्री गजानन महाराज और भगवान श्री राम की पूजा अर्चना कर लोकसभा कार्यालय का उद्घाटन किया. पूजन के समय कार्यालय विजय शंखनाद से गूंज उठा. उसके बाद माननीय मुख्यमंत्री जी ने नवनिर्मित कॉन्फ्रेंस हॉल का फीता काटकर उद्घाटन किया. साथ ही डाटा सेंटर के बारे में जानकारी ली. इस कार्यालय को फूल मालाओं समेत रंगोली और भगवा रंग से सजाया किया गया है. साथ ही कार्यकर्ताओं ने गन्नू महाराज के मधुर भजन संध्या आनंद लिया. उसके बाद आम सभा का आयोजन किया गया और नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने CM यादव का स्वागत किया. उसके बाद लोकसभा प्रत्याशी मनोनीत होने पर मुख्यमंत्री ने शंकर लालवानी को बधाई दी.

सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने कहा कि

❝भारतीय जनता पार्टी एक मात्र ऐसी पार्टी है जो कार्यकर्ताओं को शून्य से शिखर तक कब पहुंचा दे कोई अंदाजा नहीं लगा सकता! पूर्व में भारतंवशों की वेशभूषा को देखते हुए अरब देशों में उन्हें प्रवेश नहीं दिया जाता था. परंतु अब मौजूदा समय में प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत ही नहीं बल्कि अरब देशों में भी मंदिरों का निर्माण हो रहा है. राहुल गांधी चाहे कितने ही भारत जोड़ो यात्रा निकाल लें लेकिन कांग्रेस में कांग्रेस छोड़ो यात्रा शुरू हो चुकी है.❞

 मोहन यादव 

मुख्यमंत्री मध्य प्रदेश 

यह भी पढ़ें - CM मोहन ने रायसेन को दी 65 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात, पूर्व सीएम ने राहुल गांधी पर कसा तंज

CM यादव ने आगे कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश के साथ ही मध्य प्रदेश में 29 की 29 लोकसभा सीट जीत कर इतिहास रचेंगे. इस दौरान लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ताई ने कहा कि सभी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री जी के निर्देशों का पालन करते हैं.आज हर आखिरी व्यक्ति तक जनकल्याणकारी योजनाओ का लाभ पहुंच रहा है.

यह भी पढ़ें: "पापा घर में एक TV लगा दो..." फरमाइश पूरी नहीं हुई तो बेटी ने खाया ज़हर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close