विज्ञापन
Story ProgressBack

तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से पुलिसकर्मी की मौत, मिलेगा शहीद का दर्जा... सीएम मोहन यादव ने किया ऐलान

इस दुर्घटना को हृदय विदारक बताते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा कि शर्मा को 'शहीद' का दर्जा दिया जाएगा क्योंकि उनकी ड्यूटी के दौरान मौत हुई है.

Read Time: 2 min
तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से पुलिसकर्मी की मौत, मिलेगा शहीद का दर्जा... सीएम मोहन यादव ने किया ऐलान
सीएम मोहन यादव ने की घोषणा

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा (Chhindwara) में गुरुवार को एक ‘चेक पॉइंट' पर तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से एक सहायक उप-निरीक्षक की मौत हो गई. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक विनायक वर्मा ने बताया कि इस हादसे में एएसआई नरेश शर्मा को गंभीर चोटें आईं और उन्होंने नजदीकी अस्पताल में दम तोड़ दिया.

पुलिस ने आरोपी को कर लिया गिरफ्तार

वर्मा ने कहा, 'पेट्रोल पंप के पास चेकपॉइंट पर पुलिस को देखकर वाहन के चालक ने उसकी गति बढ़ा दी. उसने भागते समय सड़क पर लगाए गए बैरिकेड को भी तोड़ दिया, बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया.' इस दुर्घटना को हृदय विदारक बताते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा कि शर्मा को 'शहीद' का दर्जा दिया जाएगा क्योंकि उनकी ड्यूटी के दौरान मौत हुई है.

ये भी पढ़ें Fighter : ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' का दर्शक कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार, हो रही है जबरदस्त एडवांस बुकिंग

मृतक को एक करोड़ का मुआवजा दिया जाएगा

उन्होंने यह भी कहा कि उनके परिजनों को मुआवजे के रूप में एक करोड़ रुपये के साथ-साथ नौकरी भी दी जाएगी. इस बीच, मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के अध्यक्ष के के मिश्रा ने कहा कि चालक ने ‘चेक पाइंट' के पास पंप से ईंधन भरा था और बिना भुगतान किए भाग रहा था. हालांकि, स्थानीय पुलिस ने इस जानकारी की पुष्टि नहीं की है।

ये भी पढ़ें प्राण प्रतिष्ठा समारोह: दिग्विजय सिंह ने कहा- मंदिर पूरा होने के बाद अयोध्या में करुंगा भगवान राम का दर्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close